हेलीमंडी बिजली सब डिवीजन बनने पर एमएलए सम्मानित

जाटौली के लोगों ने हेलीमंडी बिजली सब डिवीजन पर जताई खुशी. एमएलए जरावता कों प्राइड ऑफ इंडिया अवार्ड से नवाजा

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।   पटौदी के एमएल एवं जिला प्रभारी फरीदाबाद तथा प्रदेश सचिव एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता कों हेलीमंडी बिजली सब डिवीजन बनाने के उपलक्ष्य पर प्राइड ऑफ इंडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया। एमएलए जरावता को प्राइड ऑफ इंडिया स्मृति चिन्ह के रूप में एंटी करपशन फाउंडेशन आॅफ इंडिया संस्था की तरफ से उनके मानेसर आवास पर भेट की गई।

इस मौके पर एमएलए एडवोकेट जरावता ने कहा कि, पटौदी की जनता ने जो भरोसा भाजपा सहित उन पर किया है, जनता के भरोसे की कसौटी पर खरा उतरने के लिए रात-दिन पटौदी क्षेत्र में विकास सहित आमजन की सुविधाओं के लिए काम किया जा रहा है। जरावता अपनी कार्यशैली को लेकर लोगों सहित अफसरशाही के बीच भी अलग ही पहचान बनाने में सफल रहें हैं।  एमएलए एडवोकेट जरावता का स्वागत एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया टीम के समाजसेवी मास्टर सुरेंद्र चैहान, रवि चैहान, विकाशदीप के द्वारा किया गया।

जाटौली के प्रतिष्ठित लोगो ने हेलीमंडी को नया बिजली सब डिवीजन होने पर प्राइड ऑफ इंडिया से सम्मानित करते हुए क्षेत्र की तरफ से एमएलए जरावता का आभार व्सक्त किया । इस अवसर पर एमएलए सत्य प्रकाश ने कहा कि वह यहा कि जनता के लिए दिन रात मेहनत कर उनको सभी मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने मे लगे हुए है । चाहे उसमे बिजली हो या पानी हो या अन्य कोई भी परियोजना हो। उन्होने कहा के वह जनता की आवाज को सरकार तक निरंतर पहुंचाते हुए उनका समाधान कराने की पूरी कोशिश मे रहते है , ताकि यहा की जनता को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो । उन्होने बताया कि बिजली डिवीजन पटौदी से हेली मंडी डिवीजन अलग बना दिया गया है और नए एसडीओ भी आ चुके है और अगले कुछ दिनो मे उनका ऑफिस भी हेली मंडी क्षेत्र मे तैयार हो जाएगा ।

Previous post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केंद्रीय विद्युत राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री राज कुमार सिंह के साथ बैठक की

Next post

मंत्रिमंडल विस्तार की ख़बरों के बीच ज्ञान चंद गुप्ता के मंत्री बनने के आसार

You May Have Missed

error: Content is protected !!