कैथल में फिर लगा जजपा पार्टी क़ो बड़ा झटका ……

लोकसभा कुरुक्षेत्र से जजपा के प्रत्याशी पाला राम सैनी, गांव मालखेड़ी, अर्जुन नगर के सैकड़ों साथियों ने थामा सुरजेवाला का हाथ

दिल्ली में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में चले जाने पर रणदीप सुरजेवाला की गैरहाजिरी में सुदीप सुरजेवाला व आदित्य सुरजेवाला ने किए आज के कार्यक्रम

कैथल, 05 सितंबर 2024 – कैथल में जजपा व जजपा पार्टी क़ो रणदीप सुरजेवाला दिन प्रतिदिन झटके दे रहे हैं। विधानसभा चुनावों में जजपा व भाजपा पार्टी के बड़े बड़े नेता रणदीप सुरजेवाला क़ो समर्थन दे रहे हैं। इसी क्रम में कुरुक्षेत्र लोकसभा से जजपा प्रत्याशी पाला राम सैनी ने सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाईन की।

पाला राम सैनी ने डोगरा गेट स्थित अपने मून लाईट स्कूल में प्रोग्राम करके रणदीप सुरजेवाला क़ो अपना समर्थन दिया। आज चुनाव समिति की दिल्ली में बैठक के चलते रणदीप सुरजेवाला क़ो दिल्ली जाना पड़ गया, तो सुदीप सुरजेवाला व आदित्य सुरजेवाला ने आज के प्रोग्राम किए। सुदीप सुरजेवाला ने पाला राम सैनी द्वारा आयोजित कार्यकम में पहुंचकर पाला राम सैनी क़ो कांग्रेस का पटका पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई। एक दिन पहले पाला राम सैनी ने रणदीप सुरजेवाला क़ो अपने निवास पर मुलाक़ात करके उनके साथ चलने व समर्थन देने का फैसला किया था।

पाला राम सैनी ने रणदीप सुरजेवाला क़ो हरियाणा का भविष्य व कैथल का रखवाला करार देते हुए कहा कि जजपा व भाजपा पार्टी ने प्रदेश क़ो 10 सालों से दोनों हाथों से लूटने का काम किया। प्रदेश के आपसी भाईचारे क़ो ख़राब करने की कोशिश की। जनता अब भाजपा व जजपा पार्टी के इरादे भाँप चुकी है। रणदीप सुरजेवाला कैथल क़ो चमका सकता है, काम कर सकता है। क्योंकि मजबूत नेता से ही इलाके की मजबूती मिलती है। कैथल की जनता रणदीप सुरजेवाला क़ो हरियाणा का सीएम देखना चाहती है और वो अबकी बार साकार होने वाला है।

कार्यक्रम में सुदीप सुरजेवाला ने कहा कि पाला राम सैनी हमारे परिवार का सदस्य है, आज उन्होंने कांग्रेस परिवार में अपनी आस्था व्यक्त की है हम उनका स्वागत करते हैं। साथ मिलकर इलाके की तरक्की व विकास के लिए कार्य करेंगे।

अर्जुन नगर में सैंकड़ो साथियों ने भाजपा छोड़कर आदित्य सुरजेवाला की अगुवाई में कांग्रेस ज्वाईन की। गांव मालखेड़ी में अमृत राय ने जेजेपी, शेशा प्रजापति ने बीजेपी, फ़ौजी बाल्मीकि ने इनैलो पार्टी छोड़कर परिवार सहित सुरजेवाला क़ो समर्थन दिया। आदित्य सुरजेवाला ने कांग्रेस का पटका पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई। इसके साथ ही पार्शव जैन स्कूल में प्रज्ञा पासा जैन द्वारा प्रोग्राम आयोजित किया गया जिसमें आदित्य सुरजेवाला ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

Previous post

भाजपा पर्यवेक्षक पूर्व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने नारनौल सीट से टिकट के लिए कार्यकर्ताओं के विचार सुने

Next post

श्री जयराम विद्यापीठ में गुरुकुल परम्परा अनुसार विद्यार्थियों एवं ब्रह्मचारियों ने मनाया शिक्षक दिवस

Post Comment

You May Have Missed