सार्थक पहल- कोविड सेंटरों में पीने के पानी की व्यवस्था के लिए आगे आई कांग्रेस

मानवता की सेवा प्राथमिक लक्ष्य : कांग्रेस नेता

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

8 मई, बढ़ती गर्मी में कोरोना पीड़ितों के लिए शहर के मुरारीलाल रासीवासिया आयुर्वेदिक कॉलेज में बने कोविड सेंटर में आज कांग्रेस पार्टी की रिलीफ कमेटी ने पीने के पानी की व्यवस्था की। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान जोरावर सांगवान, बलजीत फौगाट, किसान कांग्रेस नेता राजू मान, जिला सोशल मीडिया इंचार्ज सुशील धानक, डॉ ओमप्रकाश, युवा कांग्रेसी नेता संदीप फौगाट, डिंपल बाल्मीकि, संतोख साहुवास ने डॉ ज्योति को पानी के कैंपर सौंपते हुए कहा कि कोरोना पीड़ितों और उनके परिजनों के लिए कांग्रेस कोविड रिलीफ कमेटी निरंतर पीने का पानी उपलब्ध करवाएगी और ये मुहिम जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा उनका प्राथमिक लक्ष्य है।                                  

 इसके बाद कांग्रेसजनों ने सरकारी अस्पताल में भी पानी के कैंपर रखवाए। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कोरोना महामारी का दूसरा दौर शुरू होते ही हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने दादरी जिले में 17 सदस्यीय समिति बनाई है जो जरूरतमंदों की हर संभव सहायता कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर मरीजों को प्लाज्मा या खून देने की जरूरत पड़ी तो भी कांग्रेस का हर कार्यकर्ता तैयार मिलेगा।                      

 उन्होंने कहा कि ये समय राजनीति से ऊपर उठकर मानवता की सेवा करने का है। उन्होंने कहा कि सबको मिलकर और दृढ़ संकल्प लेते हुए इस महामारी का मुकाबला करना होगा तभी इसे परास्त किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इसकी रोकथाम के लिये हमें खुद पर कंट्रोल करना होगा और इस बीमारी के प्रारम्भिक लक्षण दिखते ही तुरंत डॉक्टर को दिखा अपना उपचार शुरू कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिना भय के संक्रमण रोकते हुए इस बीमारी पर आसानी से काबू पाया जा सकता है। उन्होंने जनता से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने की भी अपील की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!