दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ करने का एक ओर आरोपी गिरफ्तार

-पुलिस पहले ही 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। महेंद्रगढ़ जिला में अटेली थाना की पुलिस टीम ने दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ करने वालों के एक साथी को पकड़ कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को मंडी अटेली के नए बस स्टैंड से बुधवार देर शाम को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान राहुल पुत्र हनुमान वासी सैदपुर अटेली के रूप में हुई है। आरोपी को आज अदालत नारनौल में पेश किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 6 फरवरी 2021 को ओम बीकानेर मिष्ठान भंडार के चालक लक्ष्मण ने अटेली थाना में शिकायत दर्ज कराई कि 6 फरवरी की शाम को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ करनी शुरू कर दी और जाते समय जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता की इस शिकायत पर अटेली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तुरंत कार्यवाही शुरू कर दी। इस घटना में शामिल 3 आरोपियों को अटेली थाना कि पुलिस टीम पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 6 फरवरी की शाम को राहुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर ओम मिष्ठान भंडार पर तोडफ़ोड़ की थी। राहुल के साथियों ने दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ की व राहुल ने दुकान के बाहर तोडफ़ोड़ की थी।

अटेली थाना की पुलिस टीम द्वारा इस घटना में शामिल 3 आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। इस घटना में शामिल राहुल को पुलिस ने कल देर शाम मंडी अटेली के न्यू बस स्टैंड से पकडक़र गिरफ्तार किया है। आरोपी से घटना में प्रयोग किया हुआ डंडा बरामद कर लिया है। आरोपी को आज अदालत नारनौल में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपी को 14 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!