नारनौल खंड के सरपंचो ने सरपंच अतेंद्र के नेतृत्व में राव नरेंद्र को दिया समर्थन

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। नारनौल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मंत्री राव नरेन्द्र सिंह को उस समय बड़ी मजबूती मिली जब नारनौल खंड के सरपंचो ने और नारनौल ब्लॉक सरपंच ऐसोसिएशन प्रधान सरपंच अतेंद्र यादव की अगुवाई में उनको और कांग्रेस पार्टी को खुला समर्थन दिया। सरपंचों ने राव नरेंद्र का भव्य स्वागत भी किया। 

इस मौके पर राव नरेंद्र ने कहा कि वो सरपंचो के मान सम्मान में कोई कसर नहीं छोडेंगे और उनकी हर समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जायेगा। उन्होंने कहा कि किसी भी गांव के विकास के लिए सरपंच मुख्य इकाई होता है और जब सरपंचो को पुरे अधिकार दिए जायेंगे तो ग्रामीण विकास का स्तर भी उठेगा। 

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहले ही कह चुके है कि कांग्रेस सरकार आते ही ई टेंडेंरिंग प्रथा खत्म की जाएगी। राव नरेंद्र यादव ने कहा कि 8 अक्टूबर को भाजपा सरकार जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। कांग्रेस सरकार आते ही नारनौल क्षेत्र में विकास का नया दौर शुरू होगा और ये क्षेत्र चमकेगा और विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। 

उन्होंने कहा कि सभी एक एक वोट कांग्रेस पार्टी को देकर कांग्रेस सरकार में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें ।

कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह के समर्थन में आए राजस्थान व उत्तर प्रदेश के नेता

नारनौल के पटीकरा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह के समर्थन में पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वर्तमान राजस्थान में प्रतिपक्ष नेता टीका राम जूली, गाजियाबाद से सपा के विधायक जितेंद्र यादव एवं राव नरेंद्र के कार्यक्रम में कांग्रेसी नेता सूरज बोहरा, पुरुषोत्तम बिल्लू, मैनपाल पटीकरा, मनोज यादव, कृष्ण ठेकेदार, राव होशियार सिंह, कैलाश सोनी पहलवान, सोहन लाल पत्रकार, सुनील शर्मा एवं गांव ने समर्थन दिया।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!