वुशु कोच के देहांत पर छात्र-अभिभावक हुए गमगीन

कोच नरेंद्र को याद करतें शौक सभा का आयोजन किया गया.
छात्रों ने प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रर्दशन करके मेडल जीते

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 फर्रुखनगर क्षेत्र के सरकारी मॉडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल के वुशु कोच नरेंद्र सिंह का देहांत हो गया है। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए विद्यालय प्रांगण में बुधवार को शौक सभा का आयोजन किया गया। क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने उनके चित्र पर पुष्प चढ़ा श्रद्धांजलि अर्पित की और इस दुरूख की घडी में शौकाकुल परिवार को सहन शक्ति प्रदान करने के लिए परमात्मा से दुआ मांगी।

 इस मौके पर जिला परिषद के वाइस चेयरमैन संजीव राव, प्रधानाचार्य अभय सिंह, राव सुरेश शास्त्री, पूर्व नगर पार्षद नीरू शर्मा, कोच कुलदीप कटारिया आदि शोक प्रकट करते हुए कहा कि स्व. नरेंद्र सिंह जोकि विद्यालय में पिछले एक वर्ष से वुशु खेल की बच्चों को ट्रेनिंग देकर क्षेत्र की उभरती प्रतिभाओं को पटल प्रदान करने का कार्य कर रहे थे। उनके कुशल नेतृत्व में क्षेत्र के वुशु खिलाडियों ने जिला एवं प्रदेश लेवल पर आयोजित प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रर्दशन करके मेडल जीते और क्षेत्र का नाम रोश किया है।

12 नवम्बर 2020 को कौच नरेंद्र सिंह का कोरोना बीमारी के चलते अल्प आयु में ही देहांत हो गया है। उनके देहांत से खेल जगत में जो क्षति हुई है उसकी भरपाई नहीं की जा सकती है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को दुरूश सहन करने की शक्ति प्रदान करे। इस अवसर पर सतीश, सतपाल, वेदप्रकाश सैनी, सूरजभान , विक्रम सिंह, पवन सैनी उर्फ काले पहलवान, गौरी शंकर, मोनू यादव, अनिता, वंदना, गूंजन, ममता, देव, शुभम, सुनील, उमेश,  दिक्षित आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!