नारनौल हुड्डा सेक्टर में बनेगा दूसरा पानी का टैंक।

मुख्य प्रशासक ने दी 484 लाख रुपए की मंजूरी। डॉ अभय सिंह

नांरनौल, (रामचंद्र सैनी) : नारनौल के एकमात्र हुड्डा सेक्टर में पीने के पानी के लिए केवल एक टैंक बना हुआ है जो जब से यह सेक्टर बसा है तभी से बिना सफाई के इसी टैंक से लगातार पानी की सप्लाई की जा रही है। साथ ही गर्मियों में पानी की भी कमी रहती है। वर्तमान में उपलब्ध वाटर टैंक में गंदगी का आलम इस कदर है कि पानी के नीचे गंदगी स्पष्ट नजर आती है तथा एक ही टैंक होने की वजह से उसकी सफाई संभव नहीं है । यदि इसको खाली करके साफ किया जाए तो सफाई की अवधि के दौरान वैकल्पिक व्यवस्था वर्तमान में उपलब्ध नहीं है।

अतः इन दिक्कतों को देखते हुए हुड्डा सेक्टर के निवासी व नांगल चौधरी के विधायक डॉ अभय सिंह यादव ने हुड्डा के मुख्य प्रशासक से करीब 2 महीने पहले मुलाकात करके उनसे दूसरे टैंक के बनाने की मंजूरी की प्रार्थना की थी। जिसकी मंजूरी शुक्रवार को हुड्डा के मुख्य प्रशासक द्वारा प्रदान करते हुए हुडा प्रशासक गुरुग्राम को 484 लाख रुपए की स्वीकृति का पत्र भिजवा दिया गया है। अब संबंधित कार्यकारी अभियंता हुड्डा रेवाड़ी द्वारा इसके आगे की प्रक्रिया पूरी करने उपरांत इसके निर्माण का कार्य किया जाएगा।

डॉक्टर अभय सिंह यादव ने हरियाणा सरकार व हुड्डा के मुख्य प्रशासक पंकज यादव समेत हुड्डा के सभी अधिकारियों का धन्यवाद करते हुए आशा व्यक्त की कि अब जल्दी ही नए वाटर टैंक के निर्माण के उपरांत हुड्डा के रहने वाले निवासियों को पानी की गुणवत्ता तथा मात्रा दोनों ही पर्याप्त रूप से मिलेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!