पूर्व विधायक नरेश यादव ने दिया अतरलाल को खुला समर्थन ……..

अतरलाल ही बनाएंगे हरियाणा की सरकार: दीपिका यादव

भारत सारथी कौशिक             

नारनौल । अटेली के पूर्व विधायक जननेता नरेश यादव ने अटेली हलके से बहुजन समाज पार्टी और इंडियन नेशनल लोकदल के सांझे उम्मीदवार नेताजी अतरलाल को खुला समर्थन देने की घोषणा की। कांग्रेस टिकट की प्रबल दावेदार रही दीपिका लवली यादव ने भी अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नेताजी अतरलाल का पुरजोर समर्थन करने का ऐलान किया।

अटेली अनाज मंडी में आयोजित कार्यकर्त्ता सम्मेलन में दोनों नेताओं ने 5 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में हाथी का बटन दबाकर नेताजी अतरलाल को भारी वोटों से जिताने की अपील की। नरेश यादव ने कहा कि अतरलाल ही एकमात्र ऐसे प्रत्याशी हैं जो लगातार लोगों के सुख-दुख में शामिल रहे हैं। वे ही अटेली हलके की समस्याओं का समाधान करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों ने हलके से बाहर के नेताओं को अपना प्रत्याशी बनाकर अटेली हलके के गौरवशाली मतदाताओं का अपमान किया है तथा जनता आने वाली पांच अक्टूबर को नेताजी अतरलाल के पक्ष में भारी मतदान कर इस अपमान का बदला लेगी। दीपिका लवली यादव ने कहा कि अतरलाल की जीत पूरे अटेली हलके की जीत होगी। अतरलाल हरियाणा में सबसे बड़ी जीत का रिकार्ड बनाएंगे तथा हरियाणा की सरकार बनाएंगे।                   

अतरलाल ने कहा कि नरेश यादव ने इलाके के किसानों, युवाओं और बेरोजगारों के लिए लंबा संघर्ष किया है। जननेता नरेश यादव और शिक्षाविद् दीपिका लवली यादव के खुले समर्थन से उनकी जीत सुनिश्चित हो गई है। 

इस अवसर पर बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव कृष्ण जमालपुर, इनेलो लिगल सेल के प्रदेशाध्यक्ष जसबीर ढ़िल्लों, भागसिंह चेयरमैन, मार्केट कमेटी कनीना के पूर्व चेयरमैन रतन सिंह, इनेलो एस.सी. सैल के प्रदेश उपाध्यक्ष वेदप्रकाश नंबरदार, अटेली हलका अध्यक्ष कर्ण सिंह यादव, बसपा अटेली जिला अध्यक्ष प्रमोद कटारिया, लोकसभा प्रभारी कृष्ण तोबड़ा, इनेलो प्रदेश महासचिव सत्यपाल उन्हाणी, शेर सिंह बाछौदिया  सहित कई गांवों के सरपंच, पूर्व सरपंच, जनप्रतिनिधि, गणमान्यजन व सैंकड़ों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!