आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर असंध को जिला बनाया जाएगा: अनुराग ढांडा

कांग्रेसी आपस में लड़ रहे हैं, सरकार से नहीं: अनुराग ढांडा
कांग्रेसियों की भाजपा से अंदरखाने सेटिंग: अनुराग ढांडा
पिछले डेढ-दो साल से असंध में एक भी ईंट नहीं लगी: अनुराग ढांडा
कांग्रेसी नेता एसी कमरों में बैठे हैं, आप कार्यकर्ता सड़क पर लोगों के मुद्दे उठा रहे: अनुराग ढांडा

असंध/करनाल 24 जून – आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने शनिवार को असंध में प्रेसवार्ता की। इससे पहले गांव पोपड़ा और शाम को गांव पाढ़ा जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि असंध हलका पिछड़ चुका है। पिछले विधायकों ने असंध हलके में काई विकासकार्य नहीं करवाए। असंध हलके का मुलभूत ढांचा डगमगा चुका है। किसी सड़क पर निकल जाइये सब टूटी पड़ी हैं। वर्तमान विधायक ने डेढ-दो साल से असंध में एक भी ईंट नहीं लगवाई। स्थानीय लोगों की काफी समय से मांग है कि असंध को जिला बनाया जाए पत्रकारों के इस सवाल के जवाब में अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर असंध के लोगों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए असंध को जिला बनाया जाएगा। चंडीगढ़ की तर्ज पर असंध में विकास कार्य करवाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि गांव मंचूरी के लोगों और बच्चों ने स्कूल में सुधार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। लेकिन एक साल से ज्यादा समय बीतने के बाद भी कोई समाधान नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी ने असंध के विकास कार्यों के लिए कुछ नहीं किया। असंध को ऐसे ही लावारिस छोड दिया गया है। खट्टर सरकार प्रदेश में काम करने को तैयार नहीं है। उन्होंने चंडीगढ़ में कांग्रेस की बैठक को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसी आपस में लड़ रहे हैं सरकार से नहीं। कांग्रेसियों की भाजपा से अंदरखाने सेटिंग है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता एसी कमरों में बैठे हैं, आदमी आदमी पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर लोगों के मुद्दे उठा रहे हैं।

पानीपत में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से अनुराग ठाकुर को काले झंडे दिखाए जान पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश की जनता की आवाज उठा रही है। यदि कोई प्रदेश की जनता की आवाज नहीं सुनेगा तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता काले झंडे दिखाएंगे। कांग्रेस की तरह एसी की कमरों में नहीं सोएंगे। भूपेंद्र हुड्डा से लेकर कांग्रेस के सभी नेता 9 साल से एसी के कमरों में सो रहे हैं। अब प्रदेश में भाजपा का सुपड़ा साफ होने वाला है तो अब वो प्रदेश की जनता को बरगलाने के लिए बाहर निकले हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस घीसे पीटे वादे कर रही है। 300 यूनिट बिजली का वादा आम आदमी पार्टी का है, जिसकी कांग्रेस ने कॉपी कर रखी है। कांग्रेस कह रही है कि 6000 रुपये पेंशन देंगे, जब भूपेंद्र हुड्डा 10 साल तक सीएम रहे तब क्यों नहीं दी। तब उनका हाथ किसने पकड़ा था। जब आप सता में थे तब तो लोगों के लिए काम नहीं किया और अब लोगों को बरगला रहे हैं। प्रदेश की जनता समझ चुकी है। यदि जनता को इन्हीं मुद्दों पर वोट करना है तो वो ओरिजनल आम आदमी पार्टी को वोट करेंगे।

उन्होंने कहा कि जजपा ने भाजपा के खिलाफ वोट मांगा। 10 सीटें आई तो भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए। आज भूपेंद्र हुड्डा के बारे में भी पूरे हरियाणा में चर्चा है कि यदि कांग्रेस की कुछ सीटें आ गई तो भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना लेगें। उन्होंने कहा कि 2019 में पीएम मोदी ने कहा था कि 75 साल तक हमारे हक का पानी पाकिस्तान जा रहा था, मैं उसे रोकूंगा और हरियाणा को पानी दूंगा। आज उनको हरियाणा से ज्यादा पाकिस्तान प्यारा है। दुश्मन देश का पानी क्यों नहीं रोक रहे, जबकि हमारे लोग प्यासे मर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की राजनीति भी वही है जो पूरे देश के आम आदमी की राजनीति है। हरियाणा के लोगों को भी स्कूल, कॉलेज और अच्छे अस्पताल चाहिए। आम आदमी पार्टी काम की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इलाके के लोगों से पूछकर ही उम्मीदवार तय करती है। आम आदमी को ही टिकट दी जाती है। किसी भी आम घर से आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार हो सकता है।

इस मौके पर किसान सेल प्रदेश सचिव शेर प्रताप शेरी, प्रदेश सह सचिव डॉ. अनिल रंगा, अमनदीप जुंडला, रामपाल वजीदा, जसमेर सिंह संधू, रेखा गुज्जर सिरसी, कृष्णानंद स्वामी, राजेश सरोहा, सरोज बाला राठी, बलबीर नरवाल, रमेश ढांडा और बलबीर सजूमा मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!