भाजपा की गौरवशाली भारत रैली रविवार को, तैयारियां पूरी

इतिहास दोहराने की तैयारी में राव, गवाह बनेगा पटौदी
रैली में हरियाणा भाजपा प्रभारी विप्लव देव और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ रहेंगे मौजूद

गुरुग्राम। मिशन 2024 की तैयारियों के बीच केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल पुरे होने पर भाजपा की ओर से रविवार को पटौदी के जाटौली नई अनाज मंडी में गौरवशाली भारत रैली का आयोजन होगा। रैली का संयोजन स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को सौंपा गया है। यह रैली एक बार फिर केवल गुरुग्राम ही नहीं, बल्कि समूसे दक्षिणी हरियाणा में राव के जनाधार को साबित करेगी। इसकी गवाह एक फिर पटौदी की वीर भूमि ही बनेगी। रैली की तैयारियों में कई दिनों से जुटे राव के समर्थकों का उत्साह चरम पर हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि पिछली रैलियों की तरह ही राव के खाते में एक और सफल रैली जुड़ेगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस से बगावत के समय राव इंद्रजीत सिंह ने पटौदी में महारैली कर वहीं से दक्षिणी हरियाणा के हितों की हुंकार भरी थी। इस रैली को देखकर विपक्ष के होश पख्ता हो गए थे। रैली के माध्यम से ही प्रदेश की नहीं देश की सियासत के शीर्ष नेताओं को राव ने भीड़ जुटाकर साफ संदेश दे दिया था कि हरियाणा में उनकी सियासी पकड़ को कमजोर न समझा जाए। क्षेत्र की जनता आज भी उनके साथ खड़ी है। गाहे-बगाहे राव क्षेत्र की जनता को अपना हौसला और ताकत करार देते हैं। जिस तरह से गुरुग्राम से लेकर रेवाड़ी और नारनौल तक की उनके खास समर्थकों की टीम रैली की तैयारियों में जुटी है, उससे रैली में ऐतिहासिक भीड़ का अंदाजा लगाया जा रहा है। रैली के लिए अनाज मंडी में बेहतर व्यवस्थाएं की गई है। उनकी टीम में शामिल गुरुग्राम और रेवाड़ी के समर्थक रैली स्थल पर लगातार तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। गर्मी को देखते हुए रैली स्थल पर लोगों के लिए खास बंदोबस्त किए गए हैं। निसंदेह राव की यह रैली अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने के लिए याद की जाएगी।

भाजपा के दिग्गज होंगे शामिल
राव समर्थकों के साथ भाजपा की भी पूरी टीम भी रैली की तैयारियों में जुटी है। लगातार बैठकों का दौर जारी है। रैली में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा की जिला टीम भी पूरी तरह सक्रिय है। रैली में भाजपा के प्रदेश प्रभारी, राज्यसभा सांसद एवं त्रिपुरा के पूर्व सीएम बिपल्ब देब, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, प्रदेश सरकार में कैबिनेट के कई मंत्री भी शामिल होंगे। प्रदेश स्तरीय दूसरे कई बड़े नेता भी रैली में शामिल होंगे। निश्चित रूप से राव के संयोजन में होने वाली यह रैली अहीरवाल में भाजपा के लिए भी मील का पत्थर साबित होगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!