चरखी दादरी जयवीर फोगाट

30 अप्रैल,जिलेभर में बिजली किल्लत के चलते हालात विकट बने हुए है। जिसके कारण लोगों को भीषण गर्मी के मौसम में परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। बिजली व पयेजल किल्लत की समस्या से परेशान बाढड़ा उपमंडल के गांव दगड़ौली के ग्रामीणों ने शनिवार को गांव के बिजलीघर पर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने सरकार व बिजली निगम के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

बाढड़ा क्षेत्र में बिजली कटों से परेशान लोग आए दिन प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन अभी तक बिजल आपूर्ति की स्थिति में कोई सुधार दिखाई नहीं दे रहा है। उसी के चलते शनिवार को गांव दगड़ौली के ग्रामीणों ने दगड़ौली बिजलीघर पर पहुंचकर बिजली व पानी की समस्या को लेकर बिजली निगम, प्रशासन व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने कहा क बिजली किल्लत के कारण उनका जीना दूभर हो गया। बिजली की कमी के कारण पेयजल की किल्लत बनी हुई है व कृषि कार्य प्रभावित हो रहे हैं। प्रदर्शन की सूचना मिलने के बाद झोझू थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने झोझू बिजली निगम सतीश चंद से ग्रामीणों की फोन पर बात करवाई जिसके बाद उन्होंने बिजली आपूर्ति में सुधार व कटों की संख्या कम करने का आश्वासन दिया।

वहीं पेयजल समस्या के लिए जन स्वास्थ्य विभाग के बाढड़ा एसडीओ सुरेश कुमार से बात करवाई जिन्होंने गांव में पेयजल आपूर्ति के लिए शीघ्र नई मोटर लगवाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए।

error: Content is protected !!