सोहना भाजपा की विकास रैली खोदा पहाड़ निकली चुंहिया : रोहताश बेदी

सोहना बाबू सिंगला

भाजपा द्वारा आयोजित विकास रैली मे सोहना की जनता के हाथ सिर्फ निराशा ही हाथ लगी यह कहना है कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी रहे रोहताश बेदी का. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री साहब कोई बड़ी घोषणा न करके सिर्फ उन्हीं काम की हाँ भर गए जिनको तो एक आम नेता भी करा सकता है।

सोहना की लम्बे समय से चली आ रही मांगो मे तावड़ू को गुड़गांव में मीले 7 साल हो गए अभी तक अमल में क्यों नही आ रहा, सोहना नागरिक हस्पताल में ट्रॉमा सेंटर व हस्पताल का विस्तार, मेट्रो का सोहना तक का विस्तार, सोहना तावड़ू में कोई बड़ी इंडस्ट्री, महिला कालेज, बंधवाड़ी गांव में बने कचरा प्लांट से आम जनता को निजात कब, सोहना घाटी की सड़क का चौड़ीकरण, युवाओं के रोजगार को लेकर कोई बात तक नही की, गरीब मजदूर किसान व्यापारी के हित की ऐसी कोई भी बड़ी घोषणा नही की जिससे सोहना विधानसभा के विकास को गति मीले।सोहना तावड़ू शहर के लिए कोई बड़ी शोगात देकर न जाना बड़ी निराशा का कारण। स्कूल अपग्रेडेशन तो कांग्रेस सरकार में बनाई गई पॉलिसी है सभी नॉर्म्स पूरे करो ऑटोमेटिक स्कूल अपग्रेड इसमें झूठी वाहवाही क्यों लूट रहे हो।

अमर शहीद राजसिंह खटाना के बच्चों स्कूल में दाखिला तो हमने करवा दिया पर  आपकी सरकार की घोषणा के बाद भी शहीद राज सिंह के नाम से दमदमा स्कूल का नामांकरण करना क्यों भूल गए मुख्यमंत्री जी, सोहना विधानसभा में अभी कुछ ही दिनों में 4 नोजवांनो ने शहादत दी उनके नाम से कोई बड़ी घोषणा क्यों नही की क्या सिर्फ चुनावों में ही शहीद याद आते हैं आपको। अपने वादो के विपरीत सिर्फ अपने गुनगान करते हैं भाजपा के नेता।

बेदी ने कहा अपना प्रचार करने की बजाय लोगो की जनसुविधाओ व उनकी लम्बे समय से चली आ रही माँगो को पूरा करने का काम करे भाजपा सरकार।

You May Have Missed

error: Content is protected !!