चंडीगढ़ में फिर कोरोना…..प्रशासन सख्त लगी पाबंदी

मुख्यमंत्री कार्यालय और आवास में नौ लोगों को करोना संक्रमण की पुष्टि  31 मार्च तक स्कूल बंद, क्लब, होटल और रेस्टोरेंट में नहीं होगा होली मिलन समारोह

चंडीगढ़ – चंडीगढ़ प्रशासन ने सभी स्कूलों को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश जारी किया है। बता दें कि कुछ दिनों से चंडीगढ़ में अचानक कोरोना के मामलों में वृद्धि हुई है। इसको लेकर प्रशासन भी काफी चिंतित है। 31 मार्च तक चंडीगढ़ के सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। शिक्षा विभाग के निदेशक ने कहा कि तीसरी से आठवीं कक्षा तक की परीक्षाएं ऑनलाइन होंगी। इस दौरान शिक्षकों को स्कूल आना होगा।

आदेश में प्रशासन ने कहा कि सभी रेस्टोरेंट और खाने के स्थान रात 11 बजे तक बंद करने होंगे। इस दौरान लोग रात 10 बजे तक ही आखिरी ऑर्डर दे पाएंगे। इसके बाद कोई ऑर्डर स्वीकार नहीं किया जाएगा।

प्रशासन ने होली मिलन के सभी कार्यक्रमों पर रोक लगा दी है। खास बात यह है कि क्लब, होटल और रेस्टोरेंट होली पर कोई भी समारोह का आयोजन नहीं कर सकेंगे।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक सोमवार को चंडीगढ़ में कुल 208 कोरोना के मामले सामने आए हैं। शहर में अब 24,667 कुल संक्रमित मामले हो चुके हैं। इनमें से 1,979 सक्रिय मामले हैं। वहीं अभी तक शहर में कुल 363 लोगों की जान जा चुकी है।

इन कार्यक्रमों पर लगा प्रतिबंध
होली मिलन के सभी कार्यक्रम रद्द, होली मिलन के सभी कार्यक्रम रद्द, होटलों को आदेश, नहीं करेंगे समारोह का आयोजन
पुस्तकालय बंद, सभागार और थियेटर व म्यूजियम भी बंद, मेला, प्रदर्शनी की अनुमति नहीं, राजनीतिक रैली, प्रदर्शन और भीड़ पर रोक, 10 बजे के बाद खाना नहीं कर सकेंगे ऑर्डर

You May Have Missed

error: Content is protected !!