कांग्रेस के भिन्न भिन्न गुट भिन्न भिन्न पार्टियों का समर्थन कर रहे है” – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

*इनका (कांग्रेस) एक गुट दूसरे गुट का विरोध कर रहा है – अनिल विज*

*कांग्रेस की बर्बादी के निशान हरियाणा से मिटे नहीं है – विज*

*भाजपा ने पूरी तरह से पारदर्शिता के साथ शासन चलाया है – विज*

*कांग्रेस ने झूठ बोलने की यूनिवर्सिटी खोल रखी है – विज*

*रोबर्ट वाड्रा पर कोर्ट मे केस चल रहे है और सब कुछ सामने ही आ जायेगा – विज*

अंबाला/चंडीगढ़, 27 सितंबर – हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि “कांग्रेस के भिन्न भिन्न गुट भिन्न भिन्न पार्टियों का समर्थन कर रहे है और एक गुट दूसरे गुट का विरोध कर रहा है। अगर टिकट मिल गई तो ठीक है, नहीं टिकट मिली तो आज़ाद चुनाव लड़ो, हरियाणा मे ज्यादातर ऐसा ही हो रहा है”। 

श्री विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा अंबाला कैंट मे जहाँ निर्मल सिंह कॉंग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ रहे है तो वही उनकी बेटी चित्रा सरवारा आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही है, लेकिन रह दोनों एक ही छत के नीचे रहे है, के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे।  

*कांग्रेस की बर्बादी के निशान हरियाणा से मिटे नहीं है – विज*

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी कल हरियाणा के दौरे पर थे, उन्होंने मंच से सम्बोधित करते हुए कहा हैं कि भाजपा हरियाणा को बर्बाद कर रही है, इस पर पलटवार करते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “कांग्रेस की बर्बादी के निशान हरियाणा से मिटे नहीं है कि किस प्रकार से सीएलयू के नाम पर इन्होने लूट मचाई क्योंकि वो कांग्रेस की नहीं बल्कि सीएलयू की सरकार थी, जिसमे करोडो अरबो रुपये कमाए गए”। 

*भाजपा ने पूरी तरह से पारदर्शिता के साथ शासन चलाया है – विज*

विज ने कहा कि “ये भी अंदेशा है कि जो छापो मे रकम मिल रही है शायद वो उसी की हो, तो क्या राहुल जी को अपने धब्बे याद नहीं आते, अपना भ्रष्टाचार याद नहीं आता या राहुल गांधी जी का आशीर्वाद प्राप्त है इनको ! विज ने कहा कि भाजपा ने तो पूरी तरह से पारदर्शिता के साथ शासन चलाया है, भाजपा ने भ्रष्टाचार के पैर बांधे है”।

*कांग्रेस ने तो झूठ बोलने की यूनिवर्सिटी खोल रखी है – विज*

वही, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कहा है कि भाजपा वाले सुबह से ही झूठ बोलना शुरू करते है इस पर हँसते हुए विज ने कहा कि “उल्टा चोर कोतवाल को डांटे”। कांग्रेस ने तो झूठ बोलने की यूनिवर्सिटी खोल रखी है जिसमे पहले इनका कोर्स करवाया जाता है, फिर इनको फील्ड मे भेजते है। विज ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार बनते ही 8500 रुपए खटाखट खाते मे आएंगे। विज ने फिर तंज कसते हुए कहा कि जहाँ जहाँ कांग्रेस की सरकार है वहाँ तो ये दे दें। विज ने कहा कि रुपये देना तो दूर, इनसे तनख्वाह तक नहीं दी जा रही है।

*रोबर्ट वाड्रा पर कोर्ट मे केस चल रहे है और सब कुछ सामने ही आ जायेगा – विज*

इधर,  रोबर्ट वाड्रा ने कहा है कि पीएम मेरा नाम इस्तेमाल कर रहे है जबकि अभी तक कोई गड़बड़ी भी साबित नहीं हुई, इस पर अनिल विज ने फिर पलटवार करते हुए कहा कि कोर्ट मे केस चल रहे है और “जजमान” इतनी बेसब्री भी क्या है थोड़ा सा इंतज़ार करो, सब कुछ सामने ही आ जायेगा। 

Previous post

आदर्श आचार संहिता लगने उपरांत गुरुग्राम जिला में अब तक 6 करोड़ से अधिक की अवैध शराब, मादक पदार्थ व नकदी जब्त

Next post

विधानसभा चुनाव में कानून व सुरक्षा व्यवस्था के लिए सीमावर्ती जिला अधिकारियों के साथ डीसी व सीपी ने की आनलाइन बैठक

Post Comment

You May Have Missed