तेज रफतार ट्रक ने बाईक को टक्कर मारी, मौत

ट्रक चालक मौके का लाभ उठा कर हुआ फरार.
अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 पटौदी-गुरूग्राम रोड पर   तेज रफतार ट्रक ने बाईक को टक्कर मारी । बाइक सवार एक की मौत दूसरा घायल हो गया । ट्रक चालक मौके का लाभ उठा कर फरार हो गया । पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया ।

पुलिस को दिए बयान में विनोद कुमार पुत्र राज सिंह  निवासी जुडौला ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता हूँ। अपनी गाड़ी ऑल्टो को लेकर होटल मानसी पटौदी रोड़ बावड़ा-बांकीपूर के सामने कच्चे संतर में उतरी दिशा में अपनी गाड़ी में बैठा हुआ था। जो मेरे आँखो के सामने रोड़ पर वजीरपूर की तरफ से जमालपूर की तरफ एक मोटरसाइकिल पर दो नौजवान लड़के जा रहे थे। जो एक ट्रक चालक नाम-पता नामालूम अपने ट्रक को बड़ी तेज व गफलत लापरवाही से चलाकर वजीरपूर वाली साईड से आया और होटल  के सामने सीधी टक्कर बाईक में मारी। जो बाईक पर सवार दोनो लड़के नीचे गिर गए और बाईक काफी दूर तक फिसलती हुई गई।

ट्रक चालक ने अपने ट्रक को नहीं रोका और ट्रक को भगा ले गया। वह ट्रक का नम्बर नहीं देख सका। जो मैने भाग कर बाईक सवार को उठाया तो मेरे गांव का एक लड़का जिसका नाम अजय पुत्र रामकुमार निवासी जुडौला का मिला। जिसको दोनो पैरो पर चोटे लगी हुई थी। और दूसरा लड़का जिसका पता चला की राहुल कपूर पुत्र  अशोक कपूर निवासी इन्द्रपूरी दिल्ली का मिला। जो होटल वाले व मेरे गांव से अजय के पड़ोस के लड़के भी आ गए जो मेरे गांव वाले अजय को उसके घरवाले और पड़ोस के लड़के ने सिगनेचर अस्पताल बसेई  में ईलाज के लिए दाखिल करवा दिया।  राहुल कपूर को अपनी गाड़ी में  सीट पर लैटाकर लार्ड कृष्णा हास्पिटल फर्रुखनगर में लाया तो डाक्टर ने राहुल कपूर को मृत घोषित कर दिया।  राहुल के परिवार वालो को सूचना भी दे दी। ये एक्सीडेंट राहुल के सिर में नाम-पता नामालूम ट्रक चालक व बिना नम्बरी ट्रक से तेजगति से व गफलत लापरवाही से चलाकर सीधी टक्कर मारने के कारण राहुल कपूर की मौत हुई है। 

Previous post

भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के पदाधिकारियों ने किसान आंदोलन को लेकर क्षेत्र के गांव का दौरा किया

Next post

सरकार जनविरोधी नीतियों को वापिस नहीं लेती तो अनिश्चितकालीन आंदोलन करेंगे बैंक कर्मचारी: कंवर सिंह

You May Have Missed

error: Content is protected !!