हाथरस का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ, भिवानी में एक महिला को बनाया हवस का शिकार

भिवानी/शशी कौशिक

 हाथरस का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ था वहीं दूसरी तरफ भिवानी के चौधरी बंसीलाल अस्पताल में कार्यरत एक महिला का हवस के दरिंदों ने पिस्तोल की नौक पर जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर अपहरण किया और उसके बाद उसे नैनीताल की भीमताल पहाडिय़ों में बंदी बनाकर रखा तथा नशीली दवाईयां खिलाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। परिजनों द्वारा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सामने गुहार लगाने के बाद प्रशासन जगा और पीडि़त महिला को नैनीताल से बरामद किया।

पीडि़त महिला को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आदर्श ब्राह्मण सभा का प्रतिनिधि मण्डल लीगल सैल के अध्यक्ष अधिवक्ता अरविंद शर्मा लोहानी की देखरेख में पुलिस अधीक्षक सुमेर प्रताप सिंह से मिला। अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रदेशाध्यक्ष आरके शर्मा व सभा के अध्यक्ष किशन कौशिक ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर पीडि़ता को न्याय दिलाने की मांग की। उन्होंने बताया कि पिडि़त महिला एवं उनके परिजनों का कहना है वे न्याय के लिए सदर थाना में गए तो उन्होंने उन्हें ही धमका कर वहां से भगा दिया। पुलिस द्वारा बरामद किए गए 15 लाख रूपये व पिस्तोल व गोलियों को खुरदबुरद कर दिया है।

इस मामले को लेकर पीडि़त परिवार ने पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया से मिलना चाहा तो उन्होंने मिलने से ही इनकार कर दिया था। पुलिस अधीक्षक सुमेर प्रताप सिंह ने प्रतिनिधि मण्डल व पिडि़ता की शिकायत को सुना और विश्वास दिलाया की आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें न्याय दिलाया जाएगा।

Previous post

इंटक चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष नसीब जाखड़ ने एसएसपी कुलदीप चहल का किया स्वागत

Next post

हाथरस की बेटी को इंसाफ के लिए कांग्रेस का मूक सत्याग्रह, महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने दिया मौन धरना

You May Have Missed

error: Content is protected !!