भिवानी में कोरोना का कहर जारी, 15 कोरोना पोजिटिव केस आने से प्रशासन सकते में

सुबह 4 केस तो शाम को आए 11 केस

भिवानी/मुकेश वत्स।

 भिवानी में कोरोना का प्रकोप जारी है। अब शहर की जेबीटीएल मिल क्षेत्र कोरोना का हब बनता जा रहा है। आज बुधवार को सुबह चार नए कोरोना संक्रमित केस आए तो प्रशासन ने राहत महसूस की। पर बाद दोपहर 11 केस पोजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में फिर बेचैनी फैल गई। आज के इन 15 कोरोना पोजिटिव केसों में से 8 केस मिल क्षेत्र से हैं।

बीते कल देर शाम डीसी ने इस क्षेत्र का दौरा किया था। उन्होने नाकों को जांचाऔर निर्देश दिए। उनके साथ एसडीएम महेश कुमार भी थे। परन्तु डीसी ने हॉट जॉन में रहने वालों की समस्याओं को नहीं जाना। जबकि कोरोना के हॉट जॉन में फंसे परिवारों को सब्जी, दूध जैसे खाद्य पदार्थों और दवाईयों की बड़ी समस्या बनी हुई है। सामान लेने के बहाने यंहा की कालोनियों के लोग अपने घरों से बाहर आ रहे हैं।

दूसरी ओर सिविल सर्जन डाक्टर जितेन्द्र काद्यान ने बताया कि भिवानी जिले में बुधवार को चार  कोरोना पॉजटिव के केस सामने आए हैं। इनमें से एक तोशाम से, 26 वर्षीय युवक जो कि नगर निगम फरीदाबाद में कार्य करता है, वह अपने घर 18 जून को फरीदाबाद से आया था। दो बीटीएम लाईन से 45 वर्षीय व्यक्ति तथा 52 वर्षीय व्यक्ति हैं, जो कि बीटीएम मील में कार्य करते हैं, वे दोनों पहले से आए कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए थे तथा एक गांव धारेड़ू से 32 वर्षीय व्यक्ति जो कि गुरूग्राम में सोफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्य करता है। वह अपने गांव 21 जून को गुरूग्राम से आया था।

सिविल सर्जन ने बताया कि अब तक जिले में कुल 318 कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जिसमें से 103 ठीक हो चुके हंै। अब जिले में कोरोना के 212 एक्टिव केस हैं। खबर लिखे जाने तक बुधवार को जिले से 200 सैम्पल लिए जा चुके हंै। मगंलवार तक भेजे गए सैम्पल में से 173 सैम्पल की रिपोर्ट अभी बाकी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!