मृतक गीतिका शर्मा द्वारा मृत्यु पूर्व लिखा सुसाइड नोट का औचित्यहीन होना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण
दिल्ली पुलिस की पेशेवर दक्षता पर काला दाग
गीतिका शर्मा केस में निर्णय हुआ न्याय नही
गोपाल कांडा का बरी होना, भाजपा रूपी वाशिंग मशीन का प्रत्यक्ष प्रमाण
बाहुबली नेता डी पी यादव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा के पुत्रों का अधीनस्थ न्यायालय द्वारा आरोप मुक्त होने पर उच्च न्यायालय द्वारा सजा दिये जाने की पुनरावृत्ति समय की मांग

सुखबीर तंवर

गुरुग्राम। हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री और वर्तमान विधायक गोपाल गोयल कांडा की एमडीएलआर (मुरली धर लख राम) कंपनी में एयर हॉस्टेस रही चुकी गीतिका शर्मा की मौत के मामले में आरोपी गोपाल गोयल कांडा का आरोप मुक्त होना राष्ट्र में चल रहे असंख्य मामलों में पीड़ितों का मनोबल गिरायेगा। इस प्रकरण में न्यायालय का निर्णय आया पर पीड़ित परिवार को न्याय नही मिला। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व दिल्ली पुलिस अधिकारी सुखबीर तंवर ने अधीनस्थ न्यायालय द्वारा गोपाल कांडा को आरोप मुक्त करने के पश्चात जारी मीडिया विज्ञप्ति में यह विषय उठाया गया है।

गोपाल गोयल कांडा का दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में गीतिका शर्मा आत्महत्या प्रकरण से आरोप मुक्त होना समस्त राष्ट्र के लिये न्याय व्यवस्था की विफलता है। राष्ट्र को विश्वास था कि मृत्यु पूर्व सुसाइड नोट के आधार पर गोपाल कांडा को सजा अवश्य मिलेगी । गीतिका शर्मा की मौत के पश्चात उनकी मां ने भी तनाव में आकर आत्महत्या कर ली थी। मां-बेटी की मौत का औचित्य समाप्त होकर आरोपी का आरोप मुक्त होना राष्ट्र के लिये गम्भीर चिंतन का विषय है।

राष्ट्र की न्यायपालिका से पीड़ित परिवार और देशवासियों को उम्मीद है कि बाहुबली नेता डी पी यादव के पुत्र और भतीजे विशाल और विकास एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा के पुत्र मनु शर्मा का आरोप मुक्त होने के पश्चात उच्च न्यायालय द्वारा सजा दिया जाना इस प्रकरण में भी दोहराया जायेगा। राष्ट्र को पूर्ण विश्वास है की राष्ट्रीय राजधानी पुलिस अपनी धूमिल पेशेवर दक्षता की साख को बचाने के लिए पुन: बेहतरीन प्रयास करेगी।

सुखबीर तंवर ने इस प्रकरण में भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुये कहा की भाजपा एक वाशिंग मशीन और मोदी वाशिंग पाउडर है जिसमें सभी दाग धूलकर अपराधी और भ्रष्टाचारी आरोप मुक्त होकर पाप और अपराध मुक्त हो जाते हैं। सुखबीर तंवर ने कहा कि जिस गोपाल गोयल कांडा को भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव के बाद गठबंधन के लिए बुलाकर लोगों के विरोध के बाद बिना समर्थन लिए वापस भेज दिया था, आज वही गोपाल कांडा और उनका भाई गोबिंद कांडा भाजपा के नयन तारे बने हुये हैं। गोबिंद कांडा को भाजपा ने ऐलनाबाद उपचुनाव में टिकट देकर मैदान में उतारा लेकिन जनता जनार्दन ने उन्हें नकार दिया। सुखबीर तंवर ने कहा कि गोपाल कांडा इस हाई प्रोफाइल केस में आरोप मुक्त हो गए हैं, लेकिन जनता की अदालत से कभी मुक्त नही हो सकते। जनता वोट की चोट से बड़ा सबक सिखाएगी।

error: Content is protected !!