जनता का मन भांपकर कांग्रेस बना रही कारगर रणनीति : रणसिंह मान

गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल, लोग बदला लेने को आतुर
राजू मान बोले- काम किया है काम करेंगे, जन जन का सम्मान करेंगे

चरखी दादरी जयवीर फौगाट

18 जून, प्रदेश के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रणसिंह मान ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जनता का मन भांपकर कारगर रणनीति बना रहा है और उसमें सफलता भी मिल रही है। वे आज उपमंडल के गांव पालड़ी में किसान कांग्रेस द्वारा आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वही पार्टी, एजेंसी या संस्था कामयाब होती है जो अपनी गलतियों से सबक सीखते हुए समय के अनुसार अपने को बदले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब स्थानीय और जिताऊ उम्मीदवारों को टिकट देने की राह पर है और कर्नाटक चुनाव में उसका यह फार्मूला सफल रहा है। उन्होंने कहा कि लंबे संघर्ष के बाद अब गेंद जनता के पाले में है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। उनके अनुसार आज हरियाणा में राजनैतिक हालातों के मुताबिक मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। प्रदेश की गठबंधन सरकार ने आम आदमी को कोई राहत नहीं दी है बल्कि सपने बेचने का काम किया है। कांग्रेस शासनकाल में फसली ऋण जीरो ब्याज पर किया था जो अब तक चल रहा था लेकिन उसको हटाकर गठबंधन सरकार ने सात प्रतिशत लेने का सर्कुलर जारी किया था। कड़े विरोध के बाद प्रदेश सरकार ने अपने हिस्से का चार प्रतिशत तो माफ कर दिया पर केंद्र सरकार तीन प्रतिशत लेने पर अड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि फसली ऋण पर जीरो ब्याज रखा जाये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा युवा विरोधी अग्निवीर योजना का विरोध किया है और अहीर रेजिमेंट की मांग का समर्थन किया है।

किसान नेता राजू मान ने कहा कि बाढ़डा हल्के के लोग भली भांति जानते हैं कि किसने उनके काम किए हैं और किसने उनके हकों की लड़ाई लड़ी है। उन्होंने नारा देते हुए कहा कि काम किया है काम करेंगे, जन जन का सम्मान करेंगे। उन्होंने कहा कि हर वर्ग को साथ लेकर वो हल्के के लोगों की आवाज को बुलुंद करेंगे। उन्होंने कहा कि बाढ़डा को अब बाहरी लोगों की सैरगाह नहीं बनने दिया जाएगा।

इस अवसर पर सरपंच राजेंद्र सिंह, बीडीसी संदीप, मास्टर रामकिशन यादव, पूर्व सरपंच राजेंद्र यादव, कैप्टन सुरेंद्र सिंह, कैप्टन वेदप्रकाश, मास्टर रोशनलाल, रवींद्र यादव, विद्यानंद बोहरा, मास्टर विद्यानंद, मास्टर विरेंद्र, राजकुमार पंच, गुड्डू मास्टर, देवेंद्र यादव, आत्माराम, बबली, इंद्रजीत, सुरेंद्र ठेकेदार, श्रीराम, महेंद्र सिंह मैनेजर समेत अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!