महेंद्रगढ़ में छात्राओं के आरोप पर लेक्चरर गिरफ्तार, कोर्ट ने दी जमानत

फ्रेंडशिप के लिए दबाव डालने और पीछा करने का आरोप

नारनौल। महेंद्रगढ़ के कॉलेज की छात्राओं पर फ्रेंडशिप के लिए दबाव डालने के आरोपी पॉलिटिकल साइंस के लेक्चरर रविंद्र सिंह को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया । उनके खिलाफ भादस 354ए, 354डी व 509 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर 50 हजार रूपए के निजी मुचलके पर उसको जमानत पर रिहा कर दिया गया। मामले की अगली सुनवाई 29 अप्रैल को होगी।

महेंद्रगढ़ के एक कॉलेज की छात्राओं ने एसपी कार्यालय पर मंगलवार को प्रदर्शन कर लेक्चरर रविंद्र सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि प्रोफेसर छात्राओं पर उसे फ्रेंडशिप करने का दबाव बना रहा है। छात्राएं इसका विरोध करती है तो प्रोफ़ेसर उनको धमकी देता है । उसने छात्राओं का पीछा किया और उनका फोन नंबर भी मांगा।

छात्राओं की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शहर थाना पुलिस महेंद्रगढ़ ने प्रोफेसर रविंद्र सिंह को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया । रविंद्र सिंह के वकील करण सिंह शेखावत ने बताया कि प्रोफ़ेसर के खिलाफ पुलिस ने 354ए, 354डी व 509 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया था । बुधवार को मनीष नागर एसडीजेएम की कोर्ट में पेश किया गया। जज ने दोनों पक्षों को सुना और उसके बाद कुछ समय के लिए आर्डर को रिजर्व रखा। बाद में 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। मामले की अगली सुनवाई 29 अप्रैल को होगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!