अतरलाल ने किया भोजावास में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल।‌ अटेली हलके से बसपा इनेलो गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी नेताजी अतरलाल ने गांव भोजावास में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। पूर्व विधायक नरेश यादव और प्रमुख शिक्षाविद् दीपिका यादव भी इस अवसर पर उनके साथ रही। उद्घाटन कार्यक्रम में नेताजी अतरलाल के हजारों समर्थक शामिल हुए। उद्घाटन से पहले अतरलाल ने भारत रत्न बाबा साहेब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और कहा कि भाजपा सरकार की मंशा बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान को बदलकर गरीबों और शोषितों के हकों पर डाका डालने की है जिसे बसपा-इनेलो गठबंधन कभी भी कामयाब नहीं होने देगा। 

कार्यक्रम में पहुंचे अपने हजारों कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए अतरलाल ने कहा कि आप सब के सहयोग और आशीर्वाद से अटेली हलके को विकास के क्षेत्र में नम्बर एक बनाने के लिए यह चुनाव लड़ रहा हूँ। अटेली हलके के चहुंमुखी विकास के लिए हमारे पास पक्का इरादा और पुख्ता कार्य योजना है। यह इलाका सैनिकों की खान है, इसलिए अटेली में सी.एस.डी. कैंटीन खुलवाना उनका लक्ष्य है। कनीना तथा अटेली रेलवे स्टेशनों पर सभी ट्रेनों का ठहराव करवाना भी उनकी प्राथमिकता में शामिल है।

अतरलाल ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा तथा सरकार बनाने में आपके साथी अतरलाल की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। उद्घाटन कार्यक्रम से पहले नेताजी अतरलाल को खुली जीप में कार्यक्रम स्थल पर लाया गया तथा कार्यकर्ताओं की ओर से चांदी का मुकुट पहनाकर अतरलाल का स्वागत किया गया। 

बसपा प्रत्याशी ने कहा कि आज के कार्यक्रम में उमड़ी हजारों साथियों की भीड़ ने यह साबित कर दिया है कि अटेली हलके की देवतुल्य जनता सबके साथी अतरलाल को अपना विधायक मान चुकी है। उन्होंने कहा कि आठ अक्टूबर को वे अटेली हलके के युवाओं, बुजुर्गों और मातृशक्ति के आशीर्वाद से भारी बहुमत से विजयी होंगे तथा अटेली हलके के विकास के लिए जमकर काम करेंगे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!