आने वाले समय में अटेली हल्के को विकास में किसी से पीछे नहीं रखा जाएगा : राव इंद्रजीत सिंह 

मेरे से और मेरी बेटी से मिलने के लिए किसी बिचौलिए की जरूरत नहीं 

आने वाले समय में अटेली हल्के के नाम से ही काम होंगे लोगों के 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह आज अटेली में अपने चुनाव प्रचार के लिए झंडा चौक पहुंचे जहां पर मंडीअटेली वासियों ने मान सम्मान की पगड़ी पहना कर फूल मालाओं से उनका बड़ी गर्म जोशी से स्वागत किया। चुनाव में आरती सिंह राव को जिताने का संकल्प भी लिया गया। मंडीअटेली में पुरानी मंडी झंडा चौक, बाल्मीकि बस्ती , जांगिड़ समाज , सैनी समाज व ब्राह्मण समाज के लोगों ने राव इंद्रजीत के समक्ष अपना समर्थन भारतीय जनता पार्टी को दिया। 

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने अपने संबोधन के दौरान 36 बिरादरी के लोगों को विश्वास दिलाया की आने वाले समय में अटेली क्षेत्र को  दूसरे क्षेत्र से बेहतर कार्य कराए जाएंगे और कहा कि मेरे से वह मेरी बेटी आरती से मिलने के लिए किसी बिचौलिए की आवश्यकता नहीं है। वह स्वयं मेरे से या मेरी बेटी से मिले, मेरे से मिलने के लिए व आरती से मिलने के लिए हमारे दरवाजे 24 घंटे खुले हुए हैं । 

उन्होंने आशश्वत किया कि आरती सिंह राव आपके बीच रहकर आपके काम करेगी । पिछले 10 साल से मैं भारतीय जनता पार्टी के लिए आपके कैंडिडेट जितवाने के लिए वोट आपसे मांगता आया हूं । अब आगे भी आप मेरी बेटी आरती को वोट देंगे। मैं आरती को अच्छे संस्कार दिए हैं, इसमें भी पूरी ईमानदारी से काम करने की  दृढ़ इच्छा है जो आपके बीच रहकर ही काम करेंगी। 36 बिरादरी के लोगों का समर्थन मिलने पर राव इंद्रजीत सिंह ने सभी लोगों को धन्यवाद दिया और आयोजन सफल बनाने के लिए उनका बार-बार धन्यवाद किया गया। अपनी अपील में उन्होंने आगामी आने वाली 5 अक्टूबर को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर आरती को विजय बनाने का उपस्थित लोगों से आग्रह किया। 

इस मौके पर विधायक सीताराम यादव ,सुगन चंद सैनी ,पूर्व अध्यक्ष जतिन अग्रवाल, हेमंत कृष्ण भारद्वाज, राजकुमार अग्रवाल,चेयरमैन विकास यादव, विक्रम सरपंच, दिनेश जैलदार,जगदीश शर्मा,वेद प्रकाश गिरदावर, लख्मीचंद पूर्व पार्षद, मनीष कुमार पूर्व पार्षद, सेवानिवृत्त प्रवक्ता सुरेश सैनी व ओम प्रकाश गुप्ता आदि लोग इस मौके पर उपस्थित थे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!