-सबका सहयोग चैरिटेबल क्लीनिक का किया शुभारंभ
-गुरुग्राम में एक नया अस्पताल, दूसरे अस्पताल के विस्तार की दी जानकारी

गुरुग्राम। सबका सहयोग चैरिटेबल क्लीनिक की मंगलवार को गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने शुभारंभ किया। इस अवसर पर क्लीनिक के डॉ. विवेक चुग संस्थापक व आलोक अरोरा अध्यक्ष, नितिन वाधवा उपाध्यक्ष, सचिव दीपक ठक्कर, कोषाध्यक्ष अमित खन्ना मौजूद रहे।

क्लीनिक के शुभारंभ के बाद उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि आम, गरीब आदमी के स्वास्थ्य के लिए समाजसेवी संस्थाओं की ओर से चलाए जाने वाले चैरिटेबल अस्पताल, क्लीनिक गुरुग्राम में सेवाएं दे रहे हैं। इनमें हजारों लोग स्वास्थ्य लाभ लेते हैं। उन्होंने शहर की संस्थाओं का इस बात के लिए आभार भी जताया। विधायक ने कहा कि सबका सहयोग चैरिटेबल क्लीनिक भी लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं दे, ताकि यहां अधिक से अधिक लोग उपचार कराने आएं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए प्रदेश सरकार लगातार प्रयासरत है। गुरुग्राम के हिसाब से यहां पर नागरिक अस्पताल का विस्तार किया जा रहा है। आने वाले समय में यहां पर पुराने नागरिक अस्पताल की नई भव्य इमारत खड़ी होगी। इस अस्पताल को अब 400 बेड का बनाया जाएगा। इमारत को तोड़े जाने का काम अंतिम चरण में हैं। इसके बाद निर्माण की प्रक्रिया शुरू होगी। इसी तरह से सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल का भी विस्तार किया जा रहा है।

अस्पताल की इमारत के ठीक पीछे नई इमारत बना दी गई है। अब उसके अंदर-बाहर निर्माण का काम किया जा रहा है। वह इमारत भी जल्द ही अस्पताल को सौंप दी जाएगी। इस तरह से गुरुग्राम शहरी क्षेत्र में दो बड़े अस्पताल हो जाएंगे, जहां पर दोनों क्षेत्रों के लोग अपने घर से दूरी के हिसाब से आकर उपचार करा पाएंगे।

कार्यक्रम में विकास मदान दीपा गांधी, गौरव सरदाना कार्यकारणी सदस्य, राजेंद्र सिरोहा नरेंद्र दुआ, यशपाल पुलानी, सचिन टूटेजा, चन्द्र प्रकाश थरेजा, अंजलि, नीरू अरोरा, मंजुल आहूजा, लाजपत बघेल, दक्ष आहूजा, संजय गुलाटी, अदेश आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!