गुरुग्राम। विप्र समाज की देश व विदेश में विशेष पहचान बनाने वाली संस्था विप्र फाउंडेशन के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ठ की अनुसंशा पर मंगलवार को गुरुग्राम ग्रामीण चैप्टर का जिलाध्यक्ष हयातपुर निवासी महावीर भारद्वाज (बोहरा) को नियुक्त किया गया है !यह जानकारी ज़िला महामंत्री (शहरी) सत्य नारायण शर्मा एडवोकेट ने दी।

गुरुग्राम ग्रामीण जिलाध्यक्ष महावीर भारद्वाज ने प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ठ व महामंत्री योगेश कौशिक का उन पर भरोसा जताने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि विप्र फाउंडेशन देश की सबसे बड़ी विप्र समाज की सामाजिक संस्था है जिससे पूरे देश में लाखों विप्र जन जुड़े हुए है !यह संस्था विप्र समाज एवं गरीबों के उत्थान के लिए बढ़ चढ़कर कार्य करती है। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष महावीर शर्मा ने विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेन्द्र भारद्वाज, राष्ट्रीय सचिव संजय शर्मा, का भी धन्यवाद व आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्होंने मुझे सौंपी है, उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करुंगा तथा समाज हित व फाउंडेशन द्वारा सौंपे गए कार्यों को सर्वोपरि मानते हुए सच्ची लगन एवं निष्ठा से अपना कार्य करुंगा। श्री भारद्वाज ने जल्द से जल्द ग्रामीण ईकाइ की जिला कार्यकारिणी के गठन का आश्वान दिया।

प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप वशिष्ट ने महावीर भारद्वाज को संगठन को और मजबूत करने व समाज सेवा सर्वोपरि सेवा की नसीहत देते हुए कहा कि विप्र फाउंडेशन सर्व समाज कल्याण की जानमानी संस्था है जिसका उद्देश्य भी उन्नत समाज-समर्थ राष्ट्र है। वशिष्ठ ने कहा कि हम सभी का यह प्रयास रहना चाहिए कि हम विप्र फाउंडेशन के कार्यों को जन-जन तक  पहुँचाकर अधिक से अधिक ब्राह्मण बंधुओं को जो समाज सेवा के लिए तत्पर रहते है ऐसे विप्र बंधुओं संस्था से जोड़ना के निरंतर प्रयास करना चाहिए।

आज के कार्यक्रम में प्रदेश संगठन महामंत्री योगेश कौशिक, सुशील जोशी,प्रदेश उपाध्यक्ष दयाकिशन वशिष्ट, प्रदेश कोर्डिनेटर राजेश शर्मा ,गुरुग्राम शहर के अध्यक्ष नरेन्द्र गौड़ ,आचार्य जयप्रकाश मिश्रा सहित संस्था के अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

error: Content is protected !!