विधायक नैना चाैटाला ने अधिकारियों को निर्देश देकर करवाया था ठेका बंद

चरखी दादरी जयवीर फौगाट

16 जुलाई – गांव किष्कंधा में दोबारा से शराब का ठेका खोले जाने पर ग्रामीणों में भारी रोष देखने को मिला है। शनिवार को बड़ी संख्या में गांव के महिला व पुरुषों ने एकत्रित होकर नारेबाजी कर रोष जताया व मुख्य रास्ते पर खोले गए शराब को ठेके का शीघ्र हटाने की मांग की है।

रिटायर्ड डीएसपी मेवा सिंह अगुवाई में रोष जता रहे लोगों ने कहा कि उनके गांव के मुख्य रास्ते पर घरों के समीप शराब का ठेका खोल दिया गया है। जहां से स्कूली छात्राओं के अलावा महिलाओं का आना जना रहता है। इसके अलावा समीप ही स्कूल व मंदिर भी मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि वे गांव की सीमा क्षेत्र में शराब का ठेका नहीं चाहते इसके लिए सर्वसम्मति से प्रस्ताव भी पारित किया जा चुका है। लेकिन इसक बावजूद यहां दोबारा से शराब का ठेका खोल दिया गया है जो ग्रामीणों की भावनाओं के खिलाफ है।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के कई दिनों तक चले विरोध के बावजूद बाढड़ा विधायक ने अधिकारियों को निर्देश देकर यहां से शराब का ठेका हटवाया था और साथ ही आश्वासन दिया था कि उनके गांव में शराब का ठेका नहीं खुलेगा लेकिन इसके बावजूद दोबारा से उनके गांव के रिहायशी क्षेत्र में शराब का ठेका खोलकर ग्रामीणो की भावनाओं को आहत किया गया है। ग्रामीणों ने शीघ्र गांव से शराब का ठेका नहीं हटवाएं जाने पर जल्द बड़े आंदोलन की रुपरेखा तैयार करने की चेतावनी दी है। इस दौरान पूर्व सरपंच शुभराम, शेर सिंह, इंद्र सिंह, विक्रम सिंह, राजकुमार, अनिल कुमार, पूर्व सरपंच राजवंती इंद्रावती, बिमला देवी, कलावती, कृष्णा देवी आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!