नगर परिषद कर्मचारियों पर गिरेगी जल्दी ही गाज…….. परिषद ने किए नोटिस जारी

सोहना/बाबू सिंगला 

सोहना नगर परिषद विभाग में चुनावों में अनुपस्थित कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही करने की कवायद शुरू कर दी है। जिसके तहत परिषद ने 10 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करके जवाब तलब किया है। ऐसे कर्मचारी परिषद चुनावों में अपनी ड्यूटी से नदारद थे। वही नोटिस जारी होने पर कर्मचारियों में हड़कंप व बेचैनी व्याप्त है। जो अधिकारियों से गुहार लगाकर ड्यूटी पर आने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

सोहना नगर परिषद के आम चुनावों में ड्यूटी से नदारद कर्मचारियों पर जल्द ही गाज गिरने की संभावना प्रबल होने लगी है। ऐसे कर्मचारी संख्या में 10 बताए जाते हैं। जो चुनाव में ड्यूटी से गैरहाजिर थे। ऐसे कर्मचारियों को परिषद ने लिखित नोटिस जारी कर दिए हैं तथा उनसे 3 दिनों के अंदर जवाब दाखिल करने को कहा है। बता दें कि ऐसे कर्मचारी चुनावों में काफी दिनों तक अनुपस्थित रहे थे। जबकि चुनाव के दौरान सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई थी।

क्या कहते हैं अधिकारी

नगर परिषद के सचिव नवीन पांडे बताते हैं कि आम चुनावों में सभी कर्मचारियों की छुट्टियां लेने पर सरकार ने रोक लगा दी थी किंतु परिषद के कर्मचारि काफी दिनों तक अनुपस्थित रहे थे। जिसके कारण 10 कर्मचारियों को लिखित नोटिस जारी करके 3 दिन के अंदर जवाब दाखिल करने के फरमान जारी किए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि संतुष्टि पूर्ण जवाब ना मिलने पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Previous post

महंगाई पर रोक लगाओ, रसोई गैस सिलेंडर के दाम आधे करो, खाध् सुरक्षा के अधिकार को सुनिश्चित करो:-उषा सरोहा प्रदेश महासचिव

Next post

हरियाणा में नशा तस्कर पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 83 लाख रुपये की संपत्ति करवाई अटैच

You May Have Missed