गुरुग्राम – देर सायं दिनाँक 29 जून 2022 को हरियाणा टैंट डीलर्स वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान एवं आल इंडिया टैंट डेकोरेटर्स वैलफेयर एसोसिएशन के महासचिव अनिल राव, हरियाणा टैंट डीलर्स वैलफेयर एसोसिएशन के महासचिव दिलबाग सैनी और कार्यकारिणी मेम्बर दिनेश कश्यप सबसे पहले जिला चरखी दादरी, गोहाना, जिला जींद, कालका-पिंजौर और चंडीगढ़ राज्य में जाकर 14-15-16 जुलाई 2022 को शुभ बैंक्वेट्स एंड कन्वेंशन सेंटर, शीतला माता रोड, नियर अतुल कटारिया चैक, गुरुग्राम (हरियाणा) में आयोजित होने जा रही आल इंडिया टैंट डेकोरेटर्स वैलफेयर एसोसिएशन (रजि.) की तीसरी ‘टैंट डेकोर एंड कैटरिंग प्रदर्शनी 2022’ का निमंत्रण दिया। सभी उपस्थित टैंट मैम्बर्स ने प्रदर्शनी में आने का आश्वासन दिया और कहा कि सभी टैंट व्यवसायी ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रदर्शनी में भाग लेंगे।

चंडीगढ़ स्टेट की मीटिंग में विशेष रूप में उपस्थित चंडीगढ़ की आदरणीय मेयर श्रीमती सरबजीत कौर, पार्षद और चंडीगढ़ टैंट के प्रधान जसबीर सिंह, पूर्व डिप्टी मेयर जग्गा सिंह, चेयरमैन जगतार सिंह, व्यापार मंडल के प्रधान चरनजीव सिंह, अनिल वोरा, महासचिव अमन दीप, सुरेश शर्मा और अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित थे।

MSME डिपार्टमेंट से श्री अश्विनी शर्मा जी अपनी पूरी टीम के साथ बैठक में उपस्थित हुए। उन्होंने वहाँ उपस्थित सभी टैंट व्यापारियों के लिए एक MSME सेमिनार का आयोजन किया और MSME के बारे में सभी को अवगत कराया।

महासचिव दिलबाग सैनी ने बताया कि अनिल राव ने अपने सम्बोधन में मेयर मैडम के सामने चंडीगढ़ की सारी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। उन्होंने कहा कि जिस तरह राजस्थान स्टेट और साउथ एम.सी.डी, दिल्ली ने एग्रीकल्चर जमीन पर बैंक्वेट/गार्डन/वाटिका को बिना Change Land of Use (CLU) कराये आप वाटिका बना सकते हैं, उसी तरह आप भी चंडीगढ़ में भी बिना Change Land of Use (CLU) गार्डन बनाने का लाइसेंस जारी करें।

मैडम मेयर ने कहा कि आप दोनों स्टेट की पाॅलिसी हमें भेजो। हम इस बारे में सदन में चर्चा करेंगे। आपकी डिमांड सही है क्योंकि शादियाँ समाज का एक महत्वपूर्ण अंग हैं। साथ ही, मैडम मेयर ने कहा कि अनिल राव जी ने आप सभी से जो अपील की है कि सभी टैंट व्यवसायी व इस व्यापार से जुड़े हुए सभी वेंडर्स MSME में रजिस्ट्रेशन कराएँ, मैं इनका पूर्ण रूप से समर्थन करती हूँ क्योंकि जब आप रजिस्टर्ड हो जाएँगे तो जब सरकार कोई भी बजट बनाती है तो आपके टैंट ट्रेड का भी उसमें ध्यान रखा जाएगा।

प्रधान जसबीर सिंह ने भी चंडीगढ़ के कम्यूनिटी सेंटर में आ रही समस्याओं के बारे में मैडम मेयर के आगे अपनी बात रखी। बैठक में संस्था के कई एजेंडों पर विचार किया गया। चंडीगढ़ टैंट डीलर्स एसोसिएशन की तरफ से आए हुए सभी मेहमानों का बुके और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

error: Content is protected !!