चरखी दादरी जयवीर फोगाट

07 जून,बाढड़ा उपमंडल के गांव बेरला निवासी सेना के जवान विक्रम सिंह शहीद हो गए। मंगलवार सुबह उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव बेरला लाया गया है जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र के लोगों ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

40 वर्षीय विक्रम सिंह भारतीय सेना में हवलदार के पद पर कार्यरत थे और फिलहाल वे पंजाब के फाजिल्का में तैनात थे। जहां ड्यूटि के दौरान उसके सिने में दर्द होने पर साथी जवानों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां पर हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। उनके निधन की सूचना मिलने पर पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। मंगलवार सुबह पार्थिव शरीर को गांव बेरला लाया गया । जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ सेना की टूकड़ी सलामी देकर उनको अंतिम विदाई दी।

बाढड़ा एसडीएम संजय सिंह, थाना प्रभारी चंद्रशेखर, धर्मसेना के जिला अध्यक्ष अनिल बेरला आदि सैकड़ों गणमान्य लोगों ने उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होकर पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किए। पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए गांव के राजकीय स्कूल के समीप रखा गया। जहां सेना के अधिकारियों द्वारा पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित किए गए। वहीं बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोगों ने गांव बेरला पहुंचकर शहीद विक्रम को अंतिम विदाई दी। उनके अंतिम संस्कार के दौरान शहीद विक्रम अमर रहे, जब तक सूरज चांद रहेगा विक्रम तेरा नाम रहेगा, भारत माता की जय के नारों से आसमान गूंज रहा था।

error: Content is protected !!