चरखी दादरी जयवीर फोगाट

08 जून,आम आदमी पार्टी के हलका अध्यक्ष राकेश चांदवास ने सिंचाई विभाग के लाेहारू परिमंडल के कार्यकारी अभियंता काे ज्ञापन देकर बाढड़ा के केनाल विश्रामगृह काे खाली करवाने की मांग की है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व बाढड़ा हल्का अध्यक्ष राकेश चांदवास ने सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता को शिकायत देकर कहा है कि बाढड़ा के केनाल विश्रामगृह काे प्रशासन द्वारा अधिग्रहण कर उसमें एसडीएम कार्यालय स्थापित कर दिया गया है जाे पूरी तरह से नियमाें के विरूद्व है एसडीएम संजय सिंह कुछ लाेगाें के साथ केनाल विश्रामगृह के सीएम सूट में रहते है तथा शराब, बिड़ी आदि का सेवन करता है जब कि केनाल विश्रामगृह के सीएमसूट काे सीएम के अलावा किसी अन्य अधिकारी के लिए नही खाेला जा सकता है। मामले में सरकार व विभाग के नियमाें की पूरी तरह से अवहेलना हाे रही है वहीं वीआईपी के आने पर केनाल विश्रामगृह में रूकने की काेई जगह नही है। अन्य प्रदेशाें से आने वाले अधिकारियाें व वीआईपी लाेगाें के लिए रेस्ट हाऊस का निर्माण विभाग द्वारा करवाया गया था ताकि अतिथि देवाें भव: का सपना साकार हाे सके और बाहर से आने अधिकारियाें व वीआईपी लाेगाें काे ठहरने की सुविधा मिल सके।

केनाल विश्रामगृह मेंं एसडीएम ऑफिस खुलने से कार्यालय की सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है तथा रेस्ट हाऊस के फर्नीचर काे खराब किया जा रहा है। इससे विभाग काे लाखाें रूपये की हानि हाेगी तथा रेस्ट हाऊस का रेनाेवेशन करवाना पड़ेगा अन्यथा एसडीएम काे कस्बे के किसी किराए के भवन में भी स्थापित किया जा सकता है। इसलिए केनाल रेस्ट हाऊस बाढड़ा का अधिग्रहण काे रद्द करें ताकि वीआईपी लाेगाें व बाहर से आने वाले लाेगाें काे सुविधाएं मिल सकें। कार्यकारी अभियंता पवन वर्मा ने उनकी शिकायत काे शीघ्र उच्च अधिकारियाें काे भेजने का आश्वासन दिया है।