सोहना में पेपर देने गई छात्राएं नहीं पहुंचीं घर, परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत……

सोहना बाबू सिंगला

सोहना कस्बे में घटित दो अलग अलग मामलों में पेपर देने गई तीन छात्राएं अभी तक भी अपने घर नहीं पहुंची हैं। जिनके परिजनों ने काफी तलाश भी की है। परंतु उनको सफलता नहीं मिल सकी है। परिजनों ने अपने पड़ोसियों पर छात्राओं को भगा कर ले जाने की शंका जताकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। तथा जिसकी शिकायत लिखित रूप में पुलिस को कर दी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है। बेटियों के घर न आने पर बेचारे परिजन काफी परेशान हैं।

पहली घटना में भूपेंद्र पुत्र मूलचंद निवासी खेड़ला हाल निवासी हरिनगर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दो बेटियां कस्बे के केडीएम स्कूल में 11 अप्रैल को परीक्षा देने गई थीं। जो क्रमशः आठवीं व दसवीं में पढ़ती हैं। उसकी पत्नी उषा जब स्कूल में किसी काम को पहुंचीं तो पता चला कि दोनों बेटियां सुबह से ही स्कूल में नहीं पहुंची थीं। परिजनों ने अपने पड़ोसी पर दोनों छात्राओं को भगा कर ले जाने का शक जाहिर करते हुए भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। तथा उक्त मामले की शिकायत पुलिस को लिखित रूप में दे दी है। वहीं दूसरे मामले में राजेश पुत्र रामसहाय निवासी मोहल्ला दिलावरपुर हरदोई हाल निवासी वार्ड नम्बर 5, शिव कालोनी ने बताया कि वह करीब 15 वर्षों से रोजका मेव औद्योगिक क्षेत्र में स्थित सनटेक्स कंपनी में कार्यरत हैं। उसकी बेटी केडीएम स्कूल में दसवीं की छात्रा है। गत 11 अप्रैल को वह स्कूल में पेपर देने गई थी। किन्तु अभी तक भी वापिस घर नहीं पहुंची है। जिसकी काफी तलाश भी की है। उसकी सहेली ने बताया कि छात्र आज स्कूल में नहीं आई थी।

परिजनों ने किरायेदार पर छात्रा को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। उक्त दोनों मामलों में पीड़ित परिजनों ने शिकायत पुलिस को लिखित रूप में कर दी है। किंतु खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मामले दर्ज नहीं किये हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!