जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजयसिंह चौटाला के 61वें जन्मदिवस पर 13 को भव्य रक्तदान शिविर : सिकंदर गहली

-जजपा युवा नेता सिकंदर गहली की ओर से लगातार 15वां रक्तदान शिविर की जा रहा आयोजित
-प्रेसवार्ता कर जिला के युवाओं को रक्तदान शिविर में पहुंचने का किया आह्वान

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। जजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजयसिंह चौटाला के 61वें जन्मदिन पर 13 मार्च को सुबह नौ बजे सिटी मैरिज पैलेस में भव्य रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। इस शिविर में जिला रेडक्रास सोसायटी व फरीदाबाद से महावीर इंटरनेशनल सोशल फाउंडेशन की टीम सहयोग देगी। इस शिविर में 61 किलोग्राम का केक भी काटा जाएगा।

यह बात जजपा पार्टी के जिला प्रवक्ता सिकंदर गहली ने बुधवार देव होटल में प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि वह बीते 15 साल से प्रत्येक साल डा. अजयसिंह चौटाला के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इन 15 सालों में करीब 3500 यूनिट रक्तदान दिया जा चुका है। उनके इसी सामाजिक प्रयास से इंडिया रेडक्रॉस सोसायटी हरियाणा ने महेंद्रगढ़ जिला से एकमात्र सदस्य नियुक्त किया है। 

उन्होंने कहा कि साल 2013 में उनकी टीम ने रोहतक में दिग्विजयसिंह चौटाला की ओर से आयोजित कैंप में अंगदान करने का सहमति पत्र भी दिया था। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में थैलीसिमिया बीमारी से ग्रस्त 170 बच्चे है, जिन्हें प्रत्येक सात या 15 दिन में ब्लड चढ़ाना होता है। उनके इस कैंप से मिलने वाला ब्लड का कुछ हिस्सा फरीदाबाद भी भेजा जा रहा है। इस बार भी आयोजित होने वाले इस रक्तदान कैंप में फरीदाबाद से आने वाली टीम को करीब 100 ब्लड यूनिट और नारनौल रेडक्रास ब्लड बैंक को भी करीब 100 यूनिट ब्लड देने की तैयारी की है। 

उन्होंने कहा कि डा. अजयसिंह चौटाला ने इस बार अपने जन्मदिन को नशा मुक्ति दिवस के रूप में मनाने का आह्वान किया है। इसी के मध्यनजर रखते हुए उनकी पूरी टीम इस अभियान को सफल बनाने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि इसी दिन यानि 13 मार्च से 13 अप्रैल तक जजपा पार्टी की ओर से जिला में सदस्यता अभियान की शुरूआत करेगी। प्रदेश भर में चार लाख और हलका वाइज करीब पांच हजार नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने की पहल की जाएगी। इस मौके पर जजपा जिला अध्यक्ष तेजप्रकाश यादव एडवोकेट, जाट महासभा के प्रधान विजयपाल एडवोकेट, युवा जिला अध्यक्ष अभय चौधरी, बिल्लू बापड़ोली, धर्मवीर यादव, अजय एडवोकेट, संजय यादव, राजबीर बड़ेसरा, दीपक यादव, विरेंद्र घाटासेर, नवीन राव, नितिश त्रिपाठी, प्रवीण कुमार, कृष्ण यादव, कुलदीप यादव व महेंद्र सैनी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!