-सीता उत्सव के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी
-नारी शक्ति पर आधारित सीता उत्सव 29 से 31 अक्टूबर तक

गुरुग्राम 27 अक्टूबर। एनसीआर मीडिया क्लब, ट्रम्पिंग स्टार्स फिल्म एंड मीडिया कॉम्पलेक्स, इंडियन प्रेस वेल्फेयर ट्रस्ट और इंडियन टास्क फोर्स के संयुक्त तत्वावधान में 29, 30 और 31 अक्टूबर को आयोजित होने वाले सीता उत्सव की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

एनसीआर मीडिया क्लब के अध्यक्ष अमित नेहरा और ट्रम्पिंग स्टार्स फिल्म एंड मीडिया कॉम्पलेक्स के डायरेक्टर सारथी गुप्ता ने बताया कि तीन दिवसीय इस उत्सव में फैशन शो, स्टैंड अप कॉमेडी, पेंटिंग और टेलेंट हंट आकर्षण का केंद्र रहेंगे। सीता उत्सव गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक के पास बहरामपुर रोड के कट पर स्थित ट्रम्पिंग स्टार्स फिल्म एंड मीडिया कॉम्पलेक्स में रोजाना सुबह 11 बजे से रात नौ बजे तक तीन दिन तक चलेगा। सीता उत्सव के लिए लोगों में काफी क्रेज दिखाई दे रहा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इन सभी कार्यक्रमों में केवल लड़कियां और महिलाएं ही हिस्सा ले सकती हैं। पुरूष केवल दर्शक के रूप में ही भाग ले सकते हैं। खास बात यह है कि गुरुग्राम में ऐसे बड़े आयोजनों के लिए आयोजक टिकट लगाते हैं, लेकिन इस उत्सव में सबका प्रवेश निशुल्क होगा।

सारथी गुप्ता ने बताया कि महिला सशक्तिकरण के लिए आयोजित किये जा रहे इस तीन दिवसीय आयोजन सीता उत्सव में दर्शक खूब आनंदित महसूस करेंगे। इसमें पेश होने वाले सभी कार्यक्रम स्तरीय होंगे। सीता उत्सव में गुरुग्राम, फरीदाबाद, दिल्ली और नोएडा समेत एनसीआर के हजारों निवासी हिस्सा ले रहे हैं। इस भव्य आयोजन में मीडिया, खेल, फिल्म, उद्योग और राजनीति से जुड़ी अनेक प्रतिष्ठित महिलाएं हिस्सा ले रही हैं और उन्हें सम्मानित भी किया जायेगा। उत्सव में आने वाली सभी महिलाएं अपना टेलेंट दिखाकर ईनाम भी जीत सकती हैं।

error: Content is protected !!