बादल के पूर्व सरपंच राजपाल साथियों सहित हुआ आम आदमी पार्टी में शामिल
बादल के पूर्व सरपंच अपने साथियों सहित हुआ आम आदमी पार्टी में शामिल

बाढड़ा जयवीर फोगाट

03 अक्टूबर – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और बाढड़ा हल्का अध्यक्ष राकेश चांदवास के नेतृत्व में आज जिला के गांव बादल से दर्जनों लोगों ने भाजपा-जजपा, कांग्रेस  को छोड़कर आम आदमी पार्टी आस्था जताते हुए पार्टी ज्वाइन की और सभी को बाढड़ा हल्का अध्यक्ष राकेश चांदवास ने पार्टी की टोपी बना कर पार्टी ज्वाइन करवाई। पार्टी ज्वाइन करने वाले ग्रामीणों में संजीव बादल, पूर्व सरपंच राजपाल, पंच सुरेश, हरपाल, पवन कुमार, राजवीर, प्रशांत, विष्णु, विनोद, मनीष, वीरेंद्र, राकेश, राहुल, सचिन ,सुमित, रोहतास आदि ने कहा है कि जिस प्रकार से दिल्ली के अंदर आम आदमी पार्टी की सरकार ने जो शिक्षा, स्वास्थ्य चिकित्सा, बिजली, पानी सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं जो दिल्ली में दी है वे हरियाणा में भी लागू होनी चाहिए।

उन्होंने कहा है कि जिस दिन से यह किसान आंदोलन शुरू हुआ था उसी दिन से आज तक हम रोज देख रहे हैं कि आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता व नेता सड़क से लेकर संसद तक किसानों की लड़ाई लड़ रहा है। उन्होंने ने कहा हमारा गांव बाढड़ा हलके में पड़ता है यहां से आम आदमी पार्टी का अध्यक्ष राकेश चांदवास है जो काफी वर्षों से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है तथा गरीब तबके को उनका हक दिलवाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहता है इन्हीं कारणों से हमने आज आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है तथा आम आदमी पार्टी के लिए काम करेंगे। और आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। 

उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी हरियाणा के सह प्रभारी वह राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता का जल्द ही हमारे गांव में एक भव्य प्रोग्राम किया जाएगा तथा सांसद का यहां स्वागत किया जाएगा पार्टी ज्वाइन करवाने वाले सभी ग्रामीणों को हलका अध्यक्ष राकेश चांदवास ने आश्वासन दिया है कि पार्टी में आपको पूर्ण रूप से मान सम्मान दिया जाएगा तथा आपकी हर बात को पार्टी के सामने रखा जाएगा। 

इस अवसर पर आप पार्टी के लोहारू हल्का अध्यक्ष कुलदीप खेड़ा, लोहारू संगठन मंत्री कृष्ण मोहिला, व्यापार मंडल महासचिव दर्शन सेठ बेरला, राजेंद्र सिंगला एडवोकेट, विकास श्योराण, युवा नेता प्रवीर, नमो नागर, अजय नंबरदार, महावीर सिंह, महेंद्र सिंह, बलवान सिंह सहित अनेको थे।