पैतावास कलां के गांव से बरसाती पानी की निकासी के उचित प्रबंध न होने से रोष

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

28 सितंबर,जिला के गांव पैतावास कलां के ग्रामीणो को परेशानियों से हर रोज दो चार होना पड़ रहा है। पिछले दिनों आए बारिश के चलते अभी गांव की मुख्य गलियों में जल भराव बाकी है जिसकी निकासी नहीं हो पाई है। इसके चलते अब बीमारियो के फैलने का खतरा भी बना हुआ है। रोष जताते हुए ग्रामीणों ने कहा कि प्रशासन और सरकार पूरी तरह से आंखे मूंद कर बैठी है। अनेकों बार गुहार लगा चुके है, लेकिन जन हितैषी और ग्रामीण क्षेत्रो को नंबर वन करने का दावा करने वाली प्रदेश की गठबंधन सरकार की हकीकत कुछ दिनों की बारिश ने खोल कर रख दी है। केवल कागजों पर ही दावे किए जा रहे है, लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल ही उल्टी है।

ग्रामीणो ने कहा कि मानसून सीजन के आरंभ होने से पहले ही दादरी जिले के अधिकतर शहरी, ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों ने सरकार के सामने गुहार लगाई थी कि वक्त रहते सभी इंतजाम कर दिए जाए, क्योंकि विगत कई वर्षो से बारिश में सभी हालातों को देखते आए है। लेकिन गठबंधन सरकार के प्रतिनिधि और प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी।

अभी तक बारिश के जमा पानी की निकासी नहीं की जा रही है, ये ही हालात रहे तो कही डेंगू, मलेरिया न फैल जाए इसका खतरा सता रहा है।

error: Content is protected !!