यूनाइटेड गुरुग्राम आरडब्ल्यूएज ने किया विधायक सुधीर सिंगला का धन्यवाद

-विधायक के कार्यालय में पहुंचे शहर की सभी आरडब्ल्यूए के मुख्य लोग

गुरुग्राम। शहर में आरडब्ल्यूए को उनके अधिकारियों की रक्षा के लिए विधायक सुधीर सिंगला द्वारा उठाए गए कदम पर सोमवार को यूनाइटेड गुरुग्राम आरडब्ल्यूएज (शहर की सभी आरडब्ल्यू) के बैनर तले आरडब्ल्यूए के मुख्य सदस्यों ने विधायक का धन्यवाद किया। विधायक के कार्यालय में ये सदस्य पहुंचे। विधायक को बुके देकर व मिठाई खिलाकर धन्यवाद करते हुए शहर के विकास में पूरा सहयोग देने का आश्वासन आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने दिया।

विधायक कार्यालय में पहुंचे आरडब्ल्यूए सदस्य प्रवीन यादव, कमांडर उदयवीर यादव, प्रशांत चौहान, सूरज भोला, नीरू यादव, चैताली मंधोत्रा, हरीश यादव, कल्याण सिंह शर्मा, योगिता कटारिया, टिंकू वर्माद्व नरेश कुमार बतरा, केके आहुजा, ओपी कुकरेजा, सचिन कालरा, महेश माथुर, वीरेंद्र मित्तल, एएन अग्रवाल ने कहा कि पूर्व में भी वे अपनी मांगों को लेकर विधायक सुधीर सिंगला से मिले थे। नगर निगम से उनके अधिकार वापस दिलवाने के लिए विधायक ने उन्हें ठोस आश्वासन दिया था। उस पर विधायक ने कार्यवाही भी की है। आरडब्ल्यूए के दो ही मुख्य मांगें हैं, जिनमें संतुष्टि प्रमाण पत्र वार्ड कमेटी से ना लेकर आरडब्ल्यूए से लिया जाए और सेक्टर्स में पार्क एवं कम्युनिटी सेंटर के रखरखाव की जिम्मेदारी आरडब्ल्यूए को सौंपी जाए। आरडब्ल्यूए सदस्यों ने कहा कि विधायक सुधीर सिंगला ने उनके अधिकारों पर बिना देरी के कार्यवाही की है।

इस अवसर पर विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जनहित में जो भी निर्णय लिया जाए, वे लेंगे। जनता की समस्याओं का हल होना चाहिए, वे चाहे किसी भी स्तर पर हों। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर शहर के विकास के लिए काम करना है। इसलिए सभी की भागीदारी जनहित कार्यों में जरूरी है। उन्होंने आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों से कहा कि शहर में सुविधाओं को लेकर वे किसी भी समय उन्हें सुझाव दे सकते हैं। उन पर पूरी तरह से मंथन किया जाएगा। गुरुग्राम की पहचान विदेशों तक है। इसलिए इसे सही रखना हम सबका दायित्व है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!