दुकानदारों ने कहा हम आपके साथ, 27 सितंबर को भारत बंद में करेंगे पूरा सहयोग

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

 26 सितंबर – जिले की खाप फोगाट उन्नीस के पदाधिकारियों ने भारत बंद में सहयोग करने का आह्वान किया। खाप फोगाट उन्नीस के पदाधिकारियों ने दादरी व्यापार मण्डल एवं किसान संगठन के पदाधिकारियों के साथ दादरी शहर के दुकानदारों से 27 सितंबर सोमवार को भारत बंद में सहायता करने की अपील की। 

उन्होंने दुकानदारों को अवगत करवाया कि भाजपा सरकार की हठधर्मिता के चलते किसान दिल्ली के बॉर्डरों पर पिछले 10 माह से बैठा है लेकिन निर्दयी सरकार को किसानों का दर्द दिखाई नहीं दे रहा है, वे केवल पूंजीपति घरानों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है। किसान अपने बाल-बच्चों एवं परिवार को छोड़कर अपने हितों की लड़ाई लड़ रहा है, जिसके लिए आप सभी के सहयोग की आवश्यकता है। 

खाप फोगाट, किसान संगठन एवं अन्य सभी संगठन आज किसानों के साथ खड़े है और अपना रोष प्रकट करने के लिए सोमवार को भारत बंद का समर्थन करते है, इसलिए खाप फोगाट के प्रधान बलवंत फोगाट, सचिव सुरेश फोगाट सहित अन्य पदाधिकारियों ने दादरी बाजार मे दुकानदारों से अपनी दुकाने बंद रखकर भारत बंद को सफल बनाने का आह्वान किया।

 इस अवसर पर व्यापार मण्डल के प्रधान रविन्द्र गुप्ता, फैम के प्रधान जयभगवान मस्ताना, किसान नेता रणधीर सिंह कूंगड़, उप-प्रधान धर्मपाल महराणा, नत्थूराम फौगाट, लछमण राम, बलजीत फौगाट, छोटू फौगाट, महीपाल फौगाट, समेर सिंह, आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!