कितलाना टोल पर 27 सितम्बर के भारत बंद की तैयारियां जोरों पर

किसान आन्दोलन को लेकर भाजपा शीर्ष नेतृत्व में मची खलबली : नरसिंह सांगवान डीपीई

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

24 सितम्बर –  संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर 27 सितम्बर के प्रस्तावित भारत बंद की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं वहीं किसान आन्दोलन को लेकर संवैधानिक पदों पर आसीन नेतृत्व व राज्य भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने किसानों की जायज मांगों को मानने के लिए बातचीत का रास्ता अपनाने की केन्द्र सरकार से अपील की है। यह बात सांगवान खाप चालीस के महासचिव नरसिंह सांगवान डीपीई ने धरने को सम्बोधित करते हुए कही है। उन्होंने कहा कि 27 सितम्बर को दादरी जिले में लोहारू चौक, रावलधी चौक, समसपुर चोराहा, चिड़िया मोड़, महेन्द्रगढ़ रोड़, आदमपुर दाढ़ी, बिरही,  मेहड़ा मोड़, अटेला, कितलाना व मोरवाला टोलों पर जाम होगा। बाढ़ड़ा में राजा महताब सिंह, महाश्य मन्शाराम चोक पर जाम होगा।

धरने को सम्बोधित करते हुए किसान नेता गंगाराम श्योराण ने कहा कि भिवानी जिले में लोहारू, जुई, सिवानी, बहल, मिरान, ईशरवाल, बवानी खेड़ा, प्रेम नगर, धनाना, बामला, कालूवास मोड़ पर जाम रहेगा। किसान सभा के कामरेड ओम प्रकाश ने कहा कि उस दिन भिवानी, दादरी, लोहारू, बाढ़ड़ा, झोझू, बहल, सिवानी, तोशाम, बवानी खेड़ा व अन्य कस्बों के सभी व्यापारियों से संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से अपील की जा रही है कि वे एक दिन के लिए अपना कारोबार बंद रखकर भारत बंद को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग करें क्योंकि कारपोरेट के हमले पूरी जनता पर हैं। 

कितलाना टोल पर धरने के 274वें दिन की सांगवान खाप से मास्टर ताराचन्द चरखी, किसान सभा से ओमप्रकाश दलाल, चौ० छोटूराम डा० अम्बेडकर मंच से गंगाराम स्योराण, जाटू खाप से मास्टर राजसिंह जताई, युवा कल्याण संगठन से सुभाष यादव, प्रोफेसर जगविन्द्र सांगवान, महिला नेत्री निम्बो डोहकी, प्रेम शर्मा कितलाना ने संयुक्त रूप से अध्यक्षता की। 

इस अवसर पर सुरजभान सांगवान झोझू, आजाद सिंह अटेला, कामरेड ओमप्रकाश, यादविरेन्द्र शर्मा, सुखदेव पालवास, ओम प्रजापति, मास्टर सुरेन्द्र गोरीपुर, जयप्रकाश धानक, सब्बीर हुसैन,जगदीश झोझू इत्यादि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!