दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार,वकील की ड्रेस में आए बदमाशों ने गोगी गैंग के सरगना का क‍िया मर्डर, पुल‍िस की जवाबी कार्रवाई में 2 ढेर

दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान फायर‍िंग में गोगी गैंग के सरगना जितेंद्र गोगी की गोली लगने से मौत हो गयी है.
गिरफ्तारी के समय उस पर था लगभग 8 लाख का इनाम

नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान फायर‍िंग में गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र गोगी मारा गया है. यही नहीं, इस दौरान तीन से चार अन्‍य लोगों को गोली लगने की खबर है. वहीं, इस फायरिंग की घटना के रोहिणी कोर्ट और परिसर में हड़कंप मच गया है. पुलिस के मुताबिक, टिल्लू गैंग ने जितेंद्र गोगी की हत्या की है. जबकि दिल्‍ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने कहा कि यह गैंगवार नहीं है बल्कि दो बदमाशों ने गोगी पर हमला किया है.

जानकारी के मुताबिक, वकील की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी पर गोलियां चलाईं. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद गोगी को अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी. वहीं, कोर्ट में हमले के दौरान पुलिस ने गोगी पर हमला करने वालों पर जवाबी फायरिंग की. इस दौरान 50 हजार के इनामी राहुल समेत एक और बदमाश ढेर हो गया.

दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था.

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए गैंगवार में नामी बदमाश जितेंद्र गोगी की मौत को गयी है. गोगी बेहद कुख्यात बदमाश था, जिस पर हत्या, जबरन उगाही और पुलिस पर हमला करने जैसे तमाम मामले दर्ज थे. जबकि उसे पिछले साल दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. उस वक्‍त उसके साथ तीन अन्य साथी भी गिरफ्तार हुए थे. गिरफ्तारी के समय उस पर लगभग 8 लाख रुपये का इनाम घोषित था.

Previous post

शिक्षा विभाग में तैनात जन सूचना अधिकारियों की जांच कर कार्रवाई के आदेश : राज्य सूचना आयोग

Next post

लोकतंत्र में शान्ति पूर्ण हड़ताल करने का अधिकार भी छीन लिया गया : पूर्व उपमुख्यमंत्री चन्द्र मोहन

You May Have Missed

error: Content is protected !!