प्रशासनिक अधिकारी हुए सेल्फिश,  धरातल पर नहीं हो रहे कार्य, आमजन परेशान।

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

 21 सितंबर – आज दादरी नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन अजीत फोगाट ने अनेकों ग्रामीण क्षेत्रों सहित दादरी शहर का दौरा किया।

 इस दौरान उन्होंने खातीवास, मोरवाला इमलोटा, कण्हेटी सहित अनेकों गांव के साथ-साथ शहर की एमसी कॉलोनी, चरखी दरवाजा के समीप हनुमान मंदिर, सरदार झाड़ू सिंह चौक के नजदीक शिव मंदिर, दादरी गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल, विश्वकर्मा कॉलोनी सहित अनेको स्थानो पर भरे हुए जलभराव एवं उस में फैली हुई गंदगी को लेकर जिला दादरी के उपायुक्त को दादरी सीटीएम के माध्यम से ज्ञापन सौंपा।

अजित फोगाट ने बताया कि दादरी शहर में काफी जगहों पर बरसात के कारण जलभराव हो गया है। जगह जगह पर जलभराव के कारण पानी बदबू मार रहा है। इन जगहों काफी मात्रा में पिछले एक- डेढ महीने से पानी भरा हुआ है। और इस जलभराव में सीवर के पानी की मात्रा भी अत्याधिक है जोकि बहुत खतरनाक है।

उन्होंने कहा कि सरकार ओर दादरी प्रसाशन के ढीले रवैए के चलते ना पानी का निकास हो रहा है और ना ही इस पानी में फैली हुई गंदगी के अंदर किसी प्रकार की कीटाणु रोधक दवाई डाली जा रही है। शहर वासियों को डर ओर भय के माहौल में जीना पड़ रहा है क्योंकि इसके कारण अब बीमारी फैलने का अंदेशा बन गया है। और हर रोज डेंगू और मलेरिया के मरीजों की संख्या चरखी दादरी जिले में बढ़ती जा रही है इसलिए इन सभी जगहों पर दवाई छिड़काव एंव फॉगिंग  का कार्य जल्द से जल्द करवाया जाए। ताकि दादरी शहर में महामारी फैलने से रोका जा सके।

 इस दौरान सुरेश पूनिया एडवोकेट, नवीन बखेता, नवदीप सिन्हा, नरेंद्र बलौदा, संजय सांगवान, गणेश शर्मा, रविंदर धनिया, प्रदीप समसपुर इत्यादि थे।

error: Content is protected !!