आम जनमानस की समस्याओं के समाधान के लिए सदैव रहेंगे प्रयासरत : राजदीप फौगाट

सक्रिय सदस्यता अभियान को लेकर जजपा कार्यकर्ताओं में जोश : राजदीप फौगाट 

चरखी दादरी जयवीर फोगाट 

25 जुलाई,आम जनमानस की समस्याओं के समाधान के लिए हम सदैव तत्पर है। हल्के में मूलभूत सुविधाएँ उपलब्ध कराना सदैव हमारी प्राथमिकता रहेंगी। यह बात हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन एवं पूर्व विधायक राजदीप फौगाट ने अपने आवास पर हल्के के विभिन्न गाँवो से आए लोंगो की समस्याओं की सुनवाई करते हुए कही। उपस्थित लोगों द्वारा विभिन्न विभागों से संबंधित अपनी समस्याएं राजदीप फौगाट के सामने रखी, जिस पर पुर्व विधायक ने तत्काल कार्रवाई करते हुए संबंधित अधिकारियों को शीघ्र समाधान के दिशा-निर्देश दिए। 

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए चेयरमैन राजदीप फौगाट ने कहा कि दादरी हल्के का समुचित विकास करने के लिए वो सदैव प्रयासरत है। उन्हें उम्मीद हैं कि आगामी कुछ समय में ही दादरी क्षेत्र विकास के मामले में पुरे प्रदेश में अग्रणी  स्थान पर होगा।

चेयरमैन राजदीप फौगाट ने उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती के लिए चलाए जा रहे सक्रिय सदस्यता अभियान में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया। राजदीप फौगाट ने कहा कि सक्रिय सदस्यता अभियान पार्टी नेतृत्व का एक नया प्रयोग है। इस अभियान को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिल रहा है। सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत जजपा दादरी हल्का अध्यक्ष राजेश फौगाट समसपुर ने पुर्व विधायक राजदीप फौगाट का फार्म भरकर सक्रिय सदस्य के रूप में सदस्यता दिलाई।

 इस अवसर पर वरिष्ठ जजपा नेता रामनिवास मिर्च, रमेश लांबा, विनोद मोड़ी, रमेश वर्मा, ईश्वर फतेहगढ़,  देवेंद्र बिगोवा, राजेश अटेला, संजीव चरखी, कमलेश सोनी, राजेश सोनी, मा. ईश्वर डोहकी, रणबीर रावलधी, रामअवतार मिर्च, अनिल गांधीनगर, बाबु लाल यादव अचीना, निट्टु बिरहीं, नवीन सांगवान प्रेमनगर इत्यादि उपस्थित थे। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!