दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने की करनाल एसडीएम को बर्खास्त करने की मांग

कहा- लिखकर देता हूं, लोकतंत्र को लठतंत्र बनाने वालों को देना होगा हिसाब
सत्ता आनी-जानी है, सत्ता संरक्षण के अहंकार में मर्यादाओं को ना लांघे कोई अधिकारी- हुड्डा
सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुकी है बीजेपी-जेजेपी सरकार- दीपेंद्र हुड्डा
सत्ताधारी खुद को इतना ऊंचा मान बैठे कि उन्हें किसान की पगड़ी दिखाई नहीं देती- दीपेंद्र हुड्डा

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

29 अगस्त – मनीषा सांगवान फाउंडेशन चेयरपर्सन समाज सेवी मनीषा सांगवान की दादी सास भगवानी देवी के निधन के उपरांत शोक सभा का आयोजन किया गया। इसमें पूरे प्रदेश से मौजिज व्यक्तियों ने शिरकत की।किसानों का सिर फोडने का आदेश देने वाले अधिकारी पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसे अधिकारियों को राज बदलने के बाद किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। यह बात कांग्रेस नेत्री मनीषा सांगवान की दादी सास भगवानी देवी के निधन पर शोक जताने के उपरांत कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कही। 

उन्होंने कहा कि भाजपा का रवैया आज पूरी तरह से अहंकार में डूब चुका है, उनके राज में जन सेवा के लिए कार्यरत अधिकारी भी सत्तासीन पार्टी की भांति ही व्यवहार करने पर तुल गए है, जो कि किसी भी तरह से संविधान के हक में नहीं है। सांसद हुड्डा ने कहा कि सी एम मनोहर लाल का शांतिपूर्ण विरोध जता रहे किसानों पर करनाल में जिस प्रकार से लाठीचार्ज किया गया, बर्बर व्यवहार किया गया व किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जा सकता। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस विधानसभा व संसद में बार बार किसानों के हितों के लिए उनके मुद्दों को उठाने का प्रयास कर रही है, लेकिन कोई न कोई कुतर्क करके सत्तसीन केंद्र व प्रदेश सरकार उसे टालने पर उतारू है, यह रवैया बर्दाश्त के बाहर है। पूरे देश का पेट भरने वाले अन्नदाता के साथ किसी भी सूरत में नाइंसाफी नहीं होने दी जाएगी। 

भाजपा सरकार को चाहिए कि जल्द से जल्द तीन कृषि काले कानूनों को वापिस ले व पूरे देश के किसान आंदोलन का समापन करवाए, लेकिन इसके उल्ट अब हरियाणा सरकार भूमि अधिग्रहण कानून तीन कृषि काले कृषि कानूनों की तर्ज पर चौथा काला कानून लाने पर उतारू है। उसकी मंशा को पूरा नहीं होने दिया जाएगा। केंद्र व प्रदेश सरकार अगर अपनी हथकंडों से बाज नहीं आई तो कांग्रेस पार्टी जनता को साथ लेकर हर स्तर पर संघर्ष करेगी।

उनकी शोक सभा में पूरे प्रदेश से पहुंचे हुए मौजिज व्यक्तियों वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई, सांसद दीपेंद्र हुड्डा, सांसद धर्मवीर, युवा जजपा नेता दिग्विजय चौटाला, धर्म सिंह छोकर, महेंद्रगढ विधायक राव दान सिंह, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राव नरेंद्र सिंह, अनिरुद्ध चौधरी, पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान, संदीप तंवर, राजवीर फरटिया, नरेंद्र राज गगड़वास, सोमबीर संगवान, एक्स एमएलए रणबीर मंदोला, कमल कांत आईएनसी दिल्ली, सचिन कुंडू आईएनसी दिल्ली, अनिल धनखड़, अमन डालावास, बलजीत फोगाट, कालू फोगाट, निवर्तमान पार्षद आनंद महराणा, सुशील धानक आदि ने विचार रखे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!