चकबंदी की मांग को लेकर राजदीप फौगाट के नेतृत्व में दुष्यंत चौटाला से मिले पैंतावास खुर्द और तिवाला के ग्रामीण

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

 24 अगस्त-जल्द चकबंदी पुरी करने और ग्रामीणों की शिकायतों को दूर करने की मांग को लेकर दादरी हल्के के गांव पैंतावास खुर्द और तिवाला के ग्रामीणों ने पुर्व विधायक राजदीप फौगाट के नेतृत्व में प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला से चंडीगढ में मुलाकात की।

 ग्रामीणों ने उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को बताया की हमारे गांवों में चकबंदी का कार्य चल रहा है। परन्तु चकबंदी कार्य में कार्यरत कर्मचारियों ने काफी कमियां छोड़ दी है। जिनकी शिकायत लगातार जिला राजस्व अधिकारी को गांव निवासी कर रहे है। ग्रामीणों ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को कहा कि सभी गाँव निवासी चकबंदी कार्य जल्द पुरी करने के पक्ष में है। परन्तु हमारी मांग यह भी है कि हमारी अनियमितता और शिकायतों को भी दूर किया जाए। ताकि गांव का माहौल खराब ना हो सकें। 

ग्रामीणों की मांग व शिकायतों की सुनवाई करने के बाद उप मुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने मौके पर ही मौजूद राजस्व विभाग के वित्तीय आयुक्त संजीव कौशल सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारीयों को मामले की गहन जांच करने के आदेश जारी किए। इस अलावा उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दोनों गाँवो की चकबंदी कार्य में भी तेजी लाने के दिशा-निर्देश दिए ताकि ग्रामीणों की सहुलियत हो सकें और गांव के विकास को भी गति मिलें।

इस अवसर पर सरपंच आनंद सांगवान, पूर्व सरपंच महेंद्र सिंह, मा. तुलसी राम, महिपाल पीटीआई, राजेन्द्र, सुरेश, कुलदीप, नरेश यादव, हरि किशन, रामकिशन, जयपाल, नवीन, सज्जन, जगविन्दर मिस्री, विरेन्द्र, धर्मेन्द्र झींझर, नरेंद्र शर्मा, सुरेश पहलवान, रामकुमार गुप्ता, राज नम्बरदार, लीला राम, दिलबाग इत्यादी उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!