सोमबीर सांगवान ने कहा कोईभी समस्या हो, बिना किसी संकोच के सीधे उनके कार्यालय में चले आए।
जलभराव का जायजा ले कहा कि जल्द से जल्द होगा समाधान।
मौके पर अधिकारियों को फोन करते हुए स्थिति का तुरंत समाधान करने के लिए दिए आदेश।

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

7 अगस्त, जिला के गांव बिगोवा के खेतों में पिछले कुछ दिनों में हुई वर्षा का काफी पानी एकत्रित हो गया है, जिसके चलते ग्रामीणों को काफी परेशानी होने के साथ साथ खेतों में खड़ी विभिन्न फसलों के खराब होने का खतरा मंडराने लगा है। इसी समस्या के चलते ग्रामीणों द्वारा अधिकारियों से काफी बार दूरभाष के जरिए बातचीत गई, लेकिन समस्या का हल नहीं हुआ। इसके उपरांत ग्रामीणों ने निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान को स्थिति व परेशानी से अगवत करवाया।

संबंधित अधिकारियों को समस्या के समाधान हेतु दिए आदेश :-

विधायक ने तुरंत मौके पर पहुंचकर सारी स्थिति का जायजा लिया। और खेतों में भरे पानी का निरिक्षण कर स्थिति को भांपते हुए मौके पर ही अधिकारियों से बातचीत करते हुए, तुरंत आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए। इसके बाद विभाग भी हरकत में आया और बिगोवा के खेतों में खड़े पानी को निकालने के लिए कदम उठाए। इसके तहत मोटर लगाकर पानी को निकालना आरंभ कर दिया गया है। ग्रामीणों से बातचीत करते हुए सोमबीर सांगवान ने आश्वासन दिया कि कोई भी समस्या हो पूरे दादरी क्षेत्र में लोग उन्हें अपने परिवार का ही हिस्सा समझे, बिना किसी संकोच के सीधे उनके कार्यालय में चले आए, वे क्षेत्र की जनता की सेवा हेतु जिस संकल्प के साथ चुनाव जीते हैं, उसमें हर वर्ग का योगदान है, इसलिए वे भी पूरे मन से प्रत्येक नागरिक की सेवा के लिए तत्पर है। 

इस अवसर पर सरपंच राजपाल, कृष्ण जाखड, मास्टर राज, मास्टर राजबीर, सन्नी, देवेंद्र, जिले सिंह, जोगेंद्र, सतीश, बली सिंह, राज सिंह आदि उपस्थित थे।