चरखी दादरी जयवीर फोगाट

31 जुलाई,आम आदमी पार्टी हरियाणा की सह प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉक्टर को सुशील गुप्ता के निर्देश अनुसार आज बाढड़ा हल्के में आप पार्टी के हलका अध्यक्ष राकेश चांदवास के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया तथा ज्ञापन सौंपा गया ज्ञापन में लिखा है कि किसानों को तुरंत ट्यूबवेल कनेक्शन देने एवं दिल्ली की तर्ज पर 200 यूनिट बिजली फ्री और 400 यूनिट तक हाफ बिल एवं 24 घंटे बिजली की आपूर्ति हरियाणा को भी मिले इसके लिए मांग करती है। जब दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार अपनी जनता को 200 यूनिट बिजली फ्री और 24 घंटे बिजली की आपूर्ति कर सकती है तो हरियाणा की सरकार क्यों नहीं दे सकती महामहिम महोदय पूरा हरियाणा बिजली की कमी से जूझ रहा है,लेकिन मौजूदा हरियाणा की गठबंधन सरकार बिजली की आपूर्ति करने में नाकाम साबित हो रही है। इसके अलावा गांवों के साथ-साथ शहरों के लोग भी लंबे-लंबे कई घंटों के कट से परेशान हो रहे हैं। 

गर्मी के इस मौसम में जब तापमान 40 डिग्री से भी ऊपर पहुंच रहा है बरसाती मौसम होने के कारन उमस भी बढ़ रही है, ऐसे समय में बिजली के ना होने से बड़ी सजा कोई नहीं हो सकती।महामहिम महोदय बिजली के लंबे-लंबे कट लग रहे हैं। बिजली ना होने की कमी से जहां उद्योग जगत परेशान हैं वहीं जिले के किसान भी बहुत परेशान हैं। जिले के कई गांव में तो दो-दो दिन तक भी बिजली की आपूर्ति नहीं हो रही है। बिजली कि कमी से जिले का कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है जो कि इस परेशानी से ना जूझ रहा हो।लेकिन खट्टर सरकार का राज्य की तरफ  कोई ध्यान नहीं है। एक तरफ तो हरियाणा सरकार यह कहती है कि हमने बिजली का उत्पादन बढ़ा दिया है फिर ऐसी क्या वजह है जब वह अपने ही राज्य में बिजली की आपूर्ति पूरी तरह से नहीं कर पा रहे हैंमहामहिम महोदय जब दिल्ली कि सरकार केवल 7 वर्षों में अपने लोगों को 24 घंटे बिजली मुहैया करा सकती है तो हरियाणा सरकार यह क्यों नहीं कर पाई। इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश की सरकार हर तरफ नाकाम साबित हो रही है। पड़ोसी राज्य दिल्ली में आम आदमी पार्टी अपने हर उपभोक्ता को 200 यूनिट बिजली फ्री और 24 घंटे बिजली मुहैया करा रही है, बिजली की दरें भी बीजेपी शासित राज्यों से बहुत कम कर दी गई है। जब मात्र 7 वर्षों में दिल्ली सरकार सब उपलब्धियां प्राप्त कर सकती हैं तो बीजेपी शासित राज्य हरियाणा में ऐसा क्यों नहीं हो पाया।

महामहिम महोदय हमारा आप से अनुरोध है की आप हस्क्षेप कर  तुरंत प्रभाव से हरियाणा की जनता की बिजली की समस्या को दूर कि जाए और संपूर्ण हरियाणा प्रदेश के लोगों को भी 200 यूनिट बिजली फ्री और 400 यूनिट तक हाफ बिल के साथ साथ 24 घंटे बिजली मुहैया कराने का काम किया जाए ताकि गर्मी के इस मौसम में उन्हें चैन की सांस मिल सके। इसके अलावा हरियाणा में हज़ारों किसानों ने टयूबवेल कनेक्शन के लिए कई सालों से फॉर्म भरे हुए हैं। इसलिए पुराने बिजली पानी के कनेक्शन भी जल्द से जल्द दिलाये जाएँ।

इस अवसर पर व्यापार मंडल महासचिव दर्शन सेठ बेरला इंजीनियर सुरेश नांदल बलवीर जेवली राजेंद्र सिंगला कप्तान सत्यवीर सिंह लीगल सेल अध्यक्ष एडवोकेट विकास श्योराण कारी तोखा पूर्व कर्मचारी नेता राम भगत श्योराण पूर्व सरपंच अनिल श्योराण किसकंधा राज सिंह सीरसली राजवीर सिंह सुखबीर शर्मा साहिल विकास रामबास भूप सिंह प्रवीण वालिया रामफल प्रजापति सहित अनेक लोग थे।

error: Content is protected !!