तेल की बढ़ी कीमतों को लेकर कांग्रेसजनों ने जताया रोष

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

16 जुलाई,पूर्व कैबिनेट मंत्री किरण चौधरी और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी की अगुवाई में कांग्रेसजनों ने तेल की बढ़ी कीमतों को लेकर भिवानी में उनके आवास पर हस्ताक्षर अभियान चला रोष जताया। इस मौके पर किरण चौधरी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें कम होने के बावजूद पेट्रोल और डीजल के भाव रिकॉर्ड स्तर पर हैं। लेकिन सरकार की मंशा आम जनता को राहत देने की नहीं है।

पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने कहा कि बढ़ती हुई महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है। महंगाई ने सबका जीना मुहाल कर दिया है। उन्होंने कहा कि सिलेंडर की बढ़े भाव ने गृहणियों का रसोई का बजट बिगाड़ कर रख दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इन विपरीत परिस्थितियों में जनता के साथ है और उनके हकों की आवाज बुलुन्द करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा अगर सही होती तो एक्साइज और वेट में कमी करके लोगों को राहत देती। उन्होंने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी से युवाओं में रोष बढ़ता जा रहा है। 

इस अवसर पर जिला कॉर्डिनेटर दिलबाग नीमड़ी, किसान नेता राजू मान, जगदीप सांगवान, मोतीराम जांगड़ा, बबलू बिगोवा, विजय खोरड़ा, अमित रामबास, प्रेम कादमा, रामोतार खोरड़ा, सज्जन डांडमा, रविन्द्र गोपी, रणवीर फौजी, डॉ मनोज कलाली, सत्यवान फौजी, बबलू बिगोवा, राजकुमार फौजी कादमा, राजेश मोरवाल इत्यादि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!