खाप प्रधान बलवंत सिंह व सचिव सुरेश ने हरी झण्डी दिखा किया रवाना।

चरखी दादरी जयवीर फोगाट

,10 जुलाई – खाप फोगाट उन्नीस के नेतृत्व में आज गांव बलकरा के किसानों का जत्था खाद्य सामग्री लेकर टिकरी बॉर्डर के लिए रवाना हुआ गांव बलकरा के किसान अपने साथ 2 क्विंटल आटा 1 क्विंटल दूध 2 क्विंटल लस्सी व हरी सब्जी लेकर टिकरी बॉर्डर पर बैठे धरनाप्रदर्शनी किसानों को खाद्य सामग्री सौंपी। इस अवसर पर प्रधान बलवंत फौगाट ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण देश व प्रदेश में काम धंधे ठप्प हो चुके हैं, जिसके कारण पढ़े-लिखे लाखों लोग बेरोजगार घूम रहे हैं।

देश व प्रदेश में बेरोजगारी की दर चिंताजनक स्तर पर आज पहुंच चुकी है बड़े अफसोस से कहना पड़ रहा है कि देश का अन्नदाता अपनी मांगे मनाने के लिए पिछले सात माह से भारी गर्मी, बरसात, कड़ाके की सर्दी आदि को झेलते हुए सड़कों पर बैठा है। यहां तक की किसान आंदोलन में सैकड़ों किसानों की मौत हो चुकी है। सरकार ने किसानों की समस्या को हल कराने की बजाए किसानों को भगवान के भरोसे छोड़ रखा है। प्रदेश में बढ़ती महंगाई के कारण देश का हर नागरिक सरकार से खफा है और केंद्र व प्रदेश सरकार से मुक्ति चाहता है।

उन्होंने कहा कि सरकार के पास अब भी समय है वे अपनी हठधर्मिता छोड़कर काले कानूनों को वापिस लें अन्यथा इसका खामियाजा आने वाले समय में भुगतने के लिए तैयार रहे।जत्थे में पूर्व सरपंच करतार, पण्डित धर्मबीर, सदाराम, बबलू, पूर्व सरपंच बलजीत एवं अन्य ग्रामीणों ने दिल्ली के लिए कूच किया

error: Content is protected !!