चरखी दादरी जयवीर फोगाट

02 जुलाई,जिला के गांव कमोद के ग्रामीणों ने खाप फौगाट उन्नीस के तत्वावधान में टिकरी बार्डर पर किसान आंदोलन में डटे हुए धरनारथ किसानों के लिए खाद्य सामग्री भेजी गई। जिसमें 30 कि.ग्रा. पेठा, 30 कि.ग्रा. घिया, 30 कि.ग्रा. टमाटर, 40 कि.ग्रा. प्याज, 10 टीन रिफाइंड, 1 टीन सरसों का तेल, 10 कि.ग्रा. बेसन, 150 पैकेट बिस्कुट, हरी मिर्च, नींबू, रोहबजा की बोतले, 1 ड्राम लस्सी, दूध, जीरा आदि खाद्य सामग्री भेजकर किसानों को भरोसा दिलवाया है कि खाप फौगाट उन्नीस किसान आंदोलन की जीत तक सहयोग में जुटी रहेगी। 

खाप फौगाट सचिव सुरेश फौगाट ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जत्थे को रवाना करते समय प्रधान बलवंत फौगाट ने कहा कि सरकार द्वारा खडे़ किए गए तमाम अवरोधों के बावजूद किसानों को उनकी जगह से हिला भी नही सकी हैं। सरकार को राष्ट्र हित में किसानों की मांग मानते हुए सम्मान पूर्वक समाधान निकालना चाहिए। सरकार को अपनी हठधर्मिता छोड़कर सकारात्मक नजरिये के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

उन्होंने कहा कि खाप फौगाट किसानों के साथ है तथा जब तक उनको इस हक की लड़ाई में विजय नहीं मिल जाती तब तक खाप फौगाट उन्नीस प्रयासरत रहेगी है। इस अवसर पर सुबे सिंह महला, पूर्व सरपंच हवा सिंह, रणबीर मोठसरा, सोमबीर, सतीश, विद्यानंद, अंकित, मोहित मोठसरा आदि ग्रामीणों ने दिल्ली के लिए कूच किया।

error: Content is protected !!