बोधराज सीकरी को वाइस चेयरमैन , हरियाणा स्टेट सी. एस. आर. ट्रस्ट की मैनिजिंग समिति में नियुक्ति पर कॉर्पोरेट सेक्टर में खुशी का माहौल – के. के. गांधी , प्रधान, इन्डस्ट्रीअल एसोसिएशन, गुरुग्राम
गुरुग्राम इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रधान श्री के.के. गांधी

गुरुग्राम – हरियाणा सरकार का आभार कि  जिन्हें आभास  हुआ कि  गुरुग्राम एक मिलेनीअम सिटी व कॉर्पोरेट सिटी है और कॉर्पोरेट से यदि CSR के तहत प्रांत सरकार को जुड़ना है तो ऐसे काम के लिए कॉर्पोरेट का ही व्यक्ति ऐसी योजना को अमली जामा पहना  सकता है।  

आभार है हरियाणा के याशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी का जिन्होंने हाल ही में एक ट्रस्ट यानि की हरियाणा स्टेट कॉर्पोरेट सोशल रीस्पान्सबिलटी ट्रस्ट का गठन किया और उस ट्रस्ट मई मैनिजिंग समिति में स्वयं को चेयरमैन और गुरुग्राम के ही लाल श्री बोधराज सीकरी को जो कि एक प्रसिद्ध उद्योगपति है, समाजसेवी है, चिंतक है, विश्लेषक है, और भाजपा के भी वरिष्ठ नेता है, मैनेजिंग समिति का वाइस चेयरमैन कार्यभार दिया है।

 सिकरी जी की कार्यशैली कुशलता सादगी सदाचार एवं निपुणता सर्वविदित है।  गुरुग्राम अकेला शहर है जो 50% से अधिक राजस्व देता है राज्य सरकार को सीकरी जी जैसे कारपोरेट पृष्ठभूमि में लोग स्थानीय समस्याओं को भी समझते हैं और सीएसआर ट्रस्ट के साथ ऐसे व्यक्ति जनता और सरकार के बीच भी कड़ी का काम कर सकते हैं।  अतः सरकार से आग्रह है कि उनकी सेवाओं को उनकी योग्यता एवं अनुभव के आधार पर यथासंभव और अधिक से अधिक प्रयोग करें।

गुरुग्राम की इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रधान श्री के.के. गांधी और उनकी टीम ने श्री बोधराज सीकरी का दूरभाष पर अभिनंदन किया और मुबारकबाद दी क्योंकि सीकरी जी इस समय विदेश यात्रा पर हैं और मुख्यमंत्री महोदय का भी आभार प्रकट किया।

error: Content is protected !!