सर्वसमाज के नेताओं का ऐलान-दिल्ली तक गूंजेगी सर्वजातीय महापंचायत की आवाज

विभिन्न संगठनों ने कितलाना टोल पर धरने के 186वें दिन मंगलवार को होने वाली महापंचायत के लिए कसी कमर

चरखी दादरी जयवीर फोगाट,

28 जून, कितलाना टोल संयुक्त अध्यक्ष मंडल आंदोलन को गति देने के लिए 29 जून को टोल पर सर्वजातीय महापंचायत आयोजित कर रही है उसमें इलाके की खापें, किसान, मजदूर, सामाजिक, व्यापारी और कर्मचारी संगठनों के साथ सर्वसमाज के लोग बढ़चढ़कर भाग लेंगे। यह बात किसान सभा के पूर्व प्रधान ओमप्रकाश सैनी और पूर्व सरपंच रामानंद धानक ने कितलाना टोल पर धरने को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भिवानी और दादरी जिला सदा किसान आंदोलन के गढ़ रहे हैं और हमेशा जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि हमारा आंदोलन तीन काले कानून रद्द होने के बाद ही रुकेगा।

सर्वजातीय महापंचायत की तैयारियों का जायजा लेते हुए दादरी से निर्दलीय विधायक और सांगवान खाप चालीस के प्रधान सोमबीर सांगवान, फौगाट खाप के सचिव सुरेश फौगाट, श्योराण खाप के प्रधान बिजेंद्र बेरला, जनवादी महिला समिति की संतोष देशवाल ने कहा कि इस महापंचायत की गूंज दिल्ली तक सुनाई देगी। उन्होंने कहा कि इस महापंचायत ने आंदोलन को तेजी देने के गंभीरता से विचार कर ठोस निर्णय लिए जाएंगे।

कितलाना टोल पर धरने के 186वें दिन खाप सांगवान के कन्नी प्रधान सुरजभान सांगवान, श्योराण खाप के बिजेंद्र बेरला, फौगाट खाप के सुरेश फौगाट, किसान सभा के रणधीर कुंगड़, चौगामा खाप के मीरसिंह नीमड़ीवाली, जाटू खाप के मास्टर राजसिंह जताई, रतन्नी देवी, संतोष देशवाल, राजबाला कितलाना, जागेराम डीपीई ने संयुक्त रूप से अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि महापंचायत को लेकर विशेष तैयारियां की गई हैं और करीब 20 हजार स्क्वायर फीट में पंडाल लगाया गया है। उन्होंने कहा कि सर्वजातीय महापंचायत को लेकर जनता में भारी जोश है। उन्होंने कहा कि किसान- मजदूर का गठजोड़ सरकार को झुकने पर विवश कर देगा।

धरने का मंच संचालन गंगाराम श्योराण ने किया। इस अवसर पर नरसिंह डीपीई, मास्टर ताराचंद चरखी, सुरेंद्र कुब्जानगर, राजू मान, प्रोफेसर राजेन्द्र डोहकी, रामफल देशवाल, धर्मेन्द्र छपार, करतार ग्रेवाल, जगदीश हुई, धर्मबीर इमलोटा, सुबेसिंह कुब्जानगर, सत्यवान कालुवाला, प्रेम सिंह, महीपाल आर्य, लवली सरपंच, रामकला, विद्या देवी, शांति देवी, सब्बीर हुसैन, धर्मबीर समसपुर, डॉ राजू गौरीपुर, पूर्व सरपंच समुन्द्र सिंह, सूबेदार सतबीर सिंह इत्यादि मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!