ताहिरा अजमत ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत का जताया आभार

भारत सारथी जुबैर खान नूंह

नगीना पंचायत समिति की चेयरपर्सन व भाजपा की वरिष्ठ नेत्री ताहिरा अजमत ने गुरुग्राम अलवर हाइवे के चौड़ीकरण की मांग के पूरा होने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व गुडगांव लोकसभा से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का आभार जताया है।

नूंह से लेकर राजस्थान बॉर्डर तक लगभग 46 किलोमीटर सडक़ को फोरलेन बनाने की मंजूरी पर ताहिरा अजमत ने कहा कि मेवात के लोगों में इस सडक को फोरलेन की मंजूरी मिलने पर काफी खुशी है। ताहिरा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है उन्होंने जो मेवात के लोगों से वादा किया है वह उन वादों पर पूरी तरह खरा उतरे हैं। उन्होंने ने कहा कि खूनी रोड के नाम से मशहूर राजस्थान बॉर्डर तक इस सडक़ पर आए दिन दुर्घटनाओं में मेवात के युवाओं की मौत हो रही है। मेवात के लोगों की यह काफी पुरानी मांग थी, लेकिन अन्य सरकारों ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया।

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से उन्होंने काफी समय से इस रोड को फोरलेन बनाने की मांग की थी। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लगभग 46 किलोमीटर बनने वाली इस फोरलेन सडक़ पर 292 करोड रुपए खर्च कर इसे बनाने की मंजूरी दी है। ताहिरा ने कहा कि मेवात के लोगों ने इस सडक़ को फोरलेन बनाने के लिए काफी संघर्ष व आवाज उठाई थी। आज मेवात में जैसे ही इस सडक़ को फोरलेन बनाने की मंजूरी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी है। उन्होंने कहा कि मेवात में भाजपा का एक भी विधायक ना होने पर भी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ईमानदारी के साथ मेवात में विकास की गति को आगे बढ़ा रहे हैं। मेवात में लगातार विकास की गति को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अन्य जिलों की भांति भी मेवात का विकास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी ऐसी कई परियोजनाऐं है जो काफी समय से मेवात के लोगों की सिर्फ मांग बनकर रह गई हैं। उन पर भी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जल्दी ही अमलीजामा पहनाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि गुडगांव लोकसभा से सांसद व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ईमानदार और साफ छवि के व्यक्तित्व के धनी हैं जो मेवात को गुडगांव, रेवाडी जिलों की भांति विकास की पटरी पर दौडाते हुए मेवात में चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस रोड को फोरलेन बनने से सडक़ दुर्घटनाओं में होने वाली मौतों पर विराम लगेगा जिससे मेवात के लोगों को काफी लाभ होगा। उन्होंने कहा कि इस मार्ग पर पूर्व की कांग्रेस सरकार ने जिले के लोगों को गुमराह किया लेकिन भाजपा सरकार ने जनता से किए अपने वादों को समय पर पूरा किया।

You May Have Missed